apple watch mind app: दिमाग ‘ठिकाने’ है या नहीं! ये भी बताएगी Apple Watch, जानिए क्या है पूरा मामला – apple watch ‘mind’ app in watchos 8 may offer mental health help check all details

0
1


एपल हमेशा से ही लीग से हटकर और एक से बढ़कर एक फीचर पेश करता आया है। अब कंपनी एक और दिलचस्प फीचर पेश करने की तैयारी में है। दरअसल, ऐप्पल अपने WWDC मुख्य भाषण के दौरान “माइंड” ऐप पेश कर सकती है। हाल ही में एक डेवलपर ने ऐप बंडल आइडेंटिफ़ायर की खोज निकाला, जो वॉचओएस 8 के मिलने वाले इस कथित नए फीचर की ओर इशारा करता है।

एपल सोमवार को WWDC 2021 का अपना मुख्य भाषण रख रहा है, और उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसमें iOS 15, iPadOS 15, tvOS 15, watchOS 8 और macOS 12 में कई तरह की नई फीचर्स की घोषणा करेगा। जबकि Apple की घोषणाएं आमतौर पर बहुत गुप्त होती हैं, ऐसा प्रतीत होता है कि क्यूपर्टिनो टेक दिग्गज ने गलती से कुछ रहस्यों को जल्दी खिसकने दिया।

डेवलपर Khaos Tian द्वारा पाया गया और ट्विटर पर पोस्ट किया गया, ऐप स्टोर प्रोफ़ाइल दिखाने वाली एक इमेज कई बंडल आइडेंटिफ़ायर को सूचीबद्ध करती है, जो बड़े पैमाने पर वॉचओएस से जुड़ी होती हैं। लिस्ट में कुछ आइटम हैं जो संकेत दे सकते हैं कि बहुत जल्द Apple वॉच पर क्या आ सकता है।

लिस्ट में प्रमुख खोज “com.apple.Mind” है, जो एक नया एडिशन है, क्योंकि इस टाइल वाला कोई ऐप्पल ऐप नहीं हैं। यह प्रशंसनीय है कि माइंड watchOS 8 में शामिल एक नया ऐप हो सकता है, जो मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित किसी प्रकार की कार्यक्षमता प्रदान कर सकता है।

अब बिना डरे Tinder पर करो प्यार की तलाश! दिल जीत लेगा ऐप का यह नया फीचर

ये फीचर भी मिल सकता है
इमेज में लिस्टेड कई अन्य वस्तुओं में “NanoTips” और “NanoContacts” शामिल हैं, जो मौजूदा आईफोन ऐप के ऐप्पल वॉच वेरिएंट को इंगित कर सकते हैं। यह ऐप्पल वॉच को आईफोन और आईओएस ऐप पर अपनी ओर से डेटा को संभालने और प्रबंधित करने पर कम निर्भर बनाने के लिए एक निरंतर प्रयास का हिस्सा हो सकता है।



Source link

पिछला लेखवजन घटाने में कारगर है तुलसी-अजवाइन का यह ड्रिंक, एक्सपर्ट्स ने बताया बनाने का तरीका और चमत्कारिक लाभ
अगला लेखHSSC PGT Sanskrit Recruitment 2021: एचएसएससी में पीजीटी संस्कृत के 534 पदों पर भर्तियां, जानें महत्वपूर्ण डिटेल्स
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।