apple magsafe battery pack price: बधाई! iPhone 13 सीरीज के लॉन्च पहले आया MagSafe Battery Pack, ट्रैवल करते समय भी चार्ज करेगा फोन – apple magsafe battery pack for iphone launched know price features availability

0
0


हाइलाइट्स:

  • Apple MagSafe Battery Pack लॉन्च
  • भारतीय कीमत की नहीं मिली जानकारी
  • अमेरिका में 19 जुलाई से होगा उपलब्ध

नई दिल्ली। भारतीय मार्केट में जल्द ही Apple iPhone 13 सीरीज लॉन्च की जाएगी। इस सीरीज के लॉन्च होने से पहले ही कंपनी ने नया MagSafe Battery Pack लॉन्च कर दिया है जो वायरलेस बैटरी पैक है। यह बेहद ही कॉम्पैक्ट है। ऐसे में इसे आसानी से कहीं भी कैरी किया जा सकता है। ऐसे में यह एक्सेसरी यूजर्स के लिए बेहद ही जरूरी हो जाती है। तो चलिए जानते हैं MagSafe Battery Pack की कीमत और फीचर्स।

खो गया है राशन कार्ड तो अभी इस तरह फटाफट करें डाउनलोड, मिनटों में हो जाएगा काम

MagSafe Battery Pack की कीमत और उपलब्धता:

इसे कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध कराया जाएगा। लेकिन अभी यह Apple India के ऑनलाइन स्टोर पर “currently unavailable” दिखा रहा है। MagSafe Battery Pack की कीमत 10,900 रुपये है। इसे 19 जुलाई से अमेरिका में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। भारत में इसकी उपलब्धता की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

बेहद सस्ता! दमदार साउंड क्वालिटी वाले DIZO Gopods D की पहली सेल आज, डिस्काउंट के साथ होगा उपलब्ध

MagSafe Battery Pack: कैसे करता है काम

यह iPhone 12 mini, iPhone 12, iPhone 12 Pro और iPhone 12 Pro Max के साथ मैग्नेटिकली चिपक जाता है। यह यूजर्स को जरूरत के समय बैटरी चार्जिंग की सुविधा उपलब्ध कराएगी। बैटरी पैक को लाइटनिंग केबल के जरिए चार्ज किया जा सकता है। खुद चार्ज होते समय भी यह iPhone को चार्ज कर सकता है। वेबसाइट पर Apple ने कहा है, “MagSafe Battery Pack तब ज्यादा तेज चार्ज होगा जब यह 27W या ज्यादा कैपेसिटी वाले चार्ज से कनेक्ट होगा। जब भी आपको वायरलेस चार्जर की जरूरत हो तब आप 15W तक के वायरलेस चार्जिंग केबल से इसे कनेक्ट कर लें।” Apple ने इसके साथ 20W या उससे ज्यादा का चार्जर इस्तेमाल की सलाह दी है।

पुराना हो गया है iPhone लेकिन फिर भी चाहते हैं सुपरफास्ट स्पीड, अपनाएं ये तरीका, कभी नहीं होगा स्लो
MagSafe Battery Pack को कनेक्ट करना बेहद आसान है। यह बेहद कॉम्पैक्ट है। इसे कहीं भी ले जाया जा सकता है। कंपनी ने यह साफ किया है कि अगर यूजर्स इसे खरीदते हैं तो उन्हें इसके साथ न तो लाइटनिंग केबल दिया जाएगा और न ही एडप्टर।



Source link

पिछला लेखAnupama: काव्या होगी अपने मकसद में कामयाब, अनुपमा को रुलाने के लिए बेटी पाखी को करेगी दूर
अगला लेखपकौड़े खाने हैं तो चले आइए दिल्ली के सरोजनी नगर, 15 तरह की वैरायटीज हैं मौजूद
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।