Apple iPhone 13 launch: क्या भारतीय बाजार में बड़ी हिस्सेदारी हासिल करने में मिलेगी सफलता?

0
0


Photo:APPLE

Apple iPhone 13 launch: क्या भारतीय बाजार में बड़ी हिस्सेदारी हासिल करने में मिलेगी सफलता?

नई दिल्ली: एप्पल 14 सितंबर को अपने नए आईफोन मॉडल लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आईफोन 13 सीरीज के अपने आगामी लॉन्च के साथ, यह भारत में अपने हालिया विकास की गति को बढ़ाने के लिए तैयार है, जिसमें संभावित पूरा साल दो अंकों की वृद्धि होगी। कंपनी ने कहा, आईफोन की नई पीढ़ी उन्नत कैमरा अपग्रेड, तेज ए 15 बायोनिक प्रोसेसर, हमेशा ऑन डिस्प्ले, गतिशील 120 हट्र्ज रीफ्रेश दरों और बड़ी बैटरी के साथ आएगी। स्थानीय असेंबली में वृद्धि, ऑनलाइन स्टोर सहित खुदरा पहल का विस्तार, आक्रामक विपणन पहल, और सकारात्मक उपभोक्ता भूख, विशेष रूप से आईफोन के वफादारों सहित, संभावित रूप से एप्पल के विकास को बढ़ावा देगा।

सीएमआर के हेड, ( इंडस्ट्री इंटेलिजेंस ग्रुप) प्रभु राम ने आईएएनएस को बताया, जैसा कि हम सभी महत्वपूर्ण त्योहारी तिमाही में भाग लेते हैं, एप्पल को संभावित आपूर्ति श्रृंखला बाधाओं और घटक कीमतों में संबंधित वृद्धि सहित कुछ संभावित हेडविंड को नेविगेट करने की आवश्यकता है। सीएमआर के अनुसार, एप्पल ने इस साल दूसरी तिमाही में भारत में 140 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि दर्ज की, क्योंकि आईफोन 11 ने एक मजबूत आकांक्षात्मक ब्रांड मूल्य के साथ अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखा।

एप्पल के 2021 में 2 प्रतिशत से अधिक हिस्सेदारी पर कब्जा करने की संभावना है, जो अब तक का सबसे अधिक वार्षिक हिस्सा है। इसके अलावा, स्थानीय विनिर्माण इसे अपने संचालन को और अधिक स्थानीय बनाने और कर्तव्यों को बचाने में मदद करेगा जो इसके उत्पादों की लागत लाने में मदद कर सकते हैं। मार्केट इंटेलिजेंस फर्म काउंटरप्वाइंट के रिसर्च डायरेक्टर तरुण पाठक ने कहा, आगे बढ़ते हुए हम उम्मीद करते हैं कि एप्पल भारत में अपना सर्वश्रेष्ठ वार्षिक प्रदर्शन रिकॉर्ड करने की राह पर है।

आईफोन 13 लाइनअप 5.4-इंच आईफोन 13 मिनी, 6.1-इंच आईफोन 13, 6.1-इंच आईफोन 13 प्रो और 6.7-इंच आईफोन 13 प्रो मेक्स के साथ आईफोन 12 परिवार के फोन को मिरर कर सकता है। संपूर्ण आईफोन 13 रेंज में लिदार सेंसर को स्पोर्ट करने की उम्मीद है, जो पहली बार इस साल मार्च में नवीनतम पीढ़ी के आईपेड प्रो में दिखाई दिया था।





Source link

पिछला लेखतिब्बत पर चीन की चाल: जिनपिंग ने तिब्बत में तैनात सैन्य बटालियन को सराहा, कहा- पांच साल में इस यूनिट ने बेहतरीन काम किया
अगला लेखकतर प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठकों से बरादार नदारद, हक्कानी पूरी ताकत से रहा मौजूद – Baradar absent from meetings with Qatar delegation; arch-rivals Haqqanis present in full strength | कतर प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठकों से बरादार नदारद, हक्कानी पूरी ताकत से रहा मौजूद –
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।