apple iphone 12: iPhone 12 में नहीं मिलेंगे चार्जर और हेडसेट्स, 18 वॉट के चार्जर का प्रॉडक्शन होगा बंद – iphone 12 may not come with charger and headsets

0
7


(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली

Apple iPhone 12 के साथ चार्जर और हेडसेट्स नहीं मिलेगा। पॉप्युलर ऐनालिस्ट Guo Minghao ने बताया कि कंपनी आईफोन 12 की कीमत को कम करने के लिए चार्जर को रिटेल बॉक्स से हटा सकती है। इतना ही नहीं, मिंघाओ का मानना है कि अब iPhone SE 2020 के साथ भी चार्जर और हेडसेट मिलना बंद हो सकता है।

कीमत कम रखने को कोशिश

बताया जा रहा है कि आईफोन 12 की कीमत 5G सपॉर्ट के कारण थोड़ी महंगी हो सकती है। कंपनी की कोशिश है कि वह इस सीरीज की कीमत को लेटेस्ट आईफोन 11 की कीमतों के आसपास ही रखे। ऐसा न होने पर आईफोन 12 सेल्स के मामले में आईफोन 11 से पीछे रह सकता है। मिंघाओ ने अपनी पिछली रिपोर्ट्स में आईफोन 11 में हेडफोन्स के न मिलने की बात कही थी और अब वह आईफोन 12 के बारे में यही कह रहे हैं।

दो 48MP कैमरा वाले OnePlus 8 Pro की सेल, इन यूजर्स को ₹6 हजार का फायदा

NBT

(फोटो: ithome)

चार्जिंग टेक्नॉलजी में नहीं हुआ बड़ा बदलाव

साल 2007 में आए ऑरिजनल आईफोन में 5 वॉट का चार्जर दिया गया था। तब से लेकर अब तक आईफोन की चार्जिंग टेक्नॉलजी में कोई खास बदलाव नहीं किया है। कंपनी का आईफोन 11 प्रो पहले डिवाइस था डो 18 वॉट की चार्जिंग के साथ आता है। साथ ही कंपनी ने इसी सीरीज में यूएसबी-C पोर्ट अडाप्टर दिया गया है।

रोबॉट का कमाल, करोड़ों की फिल्म में ऐक्टिंग

इस साल तक बंद होगा इन चार्जर प्रॉड्कशन

मिंघाओ का मानना है कि कंपनी 20 वॉट के चार्जर का मास प्रॉडक्शन इस साल की तीसरी तिमाही में शुरू होगा। दिखने में यह चार्जर 18 वॉट वाले मॉडल जैसा दिख सकता। रिपोर्ट्स की मानें तो सप्लायर्स इस साल के आखिर तक 5 वॉट और 18 वॉट के चार्जर के प्रॉडक्शन को बंद भी कर सकते हैं।

समरी
परफॉर्मेंस Apple A13 Bionic
स्टोरेज 64 GB
कैमरा 12MP + 12MP + 12MP
बैटरी 3210 mAh
डिस्प्ले 6.1″ (15.49 cm)
रैम 6 GB

अगली स्टोरी



Source link

पिछला लेखदुनिया को बहुत जल्द मिलेगी कोरोना की वैक्सीन, अब WHO ने बताई असलियत
अगला लेखCOVID19: बचाव के लिए फेस शिल्ड कितना सुरक्षित है? यहां जानें वो बातें जो कोई नहीं बताएगा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।