Apple ने वेबकिट सिक्योरिटी फिक्स के साथ आईओएस, आईपैडओएस 14.4.2 रिलीज किया

0
2


Photo:APPLE

Apple ने वेबकिट सिक्योरिटी फिक्स के साथ आईओएस, आईपैडओएस 14.4.2 रिलीज किया

सैन फ्रांसिस्को: एप्पल ने आईओएस 14.4.2, आईपैडओएस 14.4.2 को रोलआउट करना शुरू कर दिया है और कंपनी ने यूजर्स को जल्द से जल्द अपग्रेड करने से संबंधित एक एडवाइजरी भी जारी की है। एप्पल सिक्योरिटी सपोर्ट पेज इस बारे में कुछ और जानकारी मुहैया करा रहा है। इसमें विवरण दिया गया है कि यह एक वेबकिट फिक्स है। नया अपडेट आईओएस/आईपैडओएस 14.4.1 जारी होने के तीन हफ्ते बाद और आईओएस/आईपैडओएस 4.4 अपडेट के एक महीने से अधिक समय बाद उपलब्ध हो गया है। 

आईओएस और आईपैडओएस 14.4.2 अपडेट मुफ्त में डाउनलोड किए जा सकते हैं और सॉफ्टवेयर सेटिंग्स ऐप में सभी पात्र डिवाइस पर ओवर-द-एयर उपलब्ध है। नए सॉफ्टवेयर तक पहुंचने के लिए सेटिंग पर जाकर जनरल पर जाना होगा, जिसके बाद सॉफ्टवेयर अपडेट पर जाकर इसे अपडेट किया जा सकता है। इसके अलावा, क्यूपर्टिनो-आधारित तकनीकी दिग्गज ने वॉचओएस 7.3.3 अपडेट भी शुरू किया है।

सभी चार सॉफ्टवेयर अपडेट (आईओएस 14.4.2, आईपैडओएस 14.4.2, आईओएस 12.5.2 और वॉचओएस 7.3.3) सपोर्टेड डिवाइस पर सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध हो गए हैं। हाल ही में एप्पल ने बताया है कि आईओएस 14 की इंस्टालेशन पिछले चार वर्षों में पेश किए गए आईफोन्स के 86 प्रतिशत तक बढ़ गई है।

एप्पल के डेवलपर वेबपेज पर प्रकाशित डेटा से पता चलता है कि कुल मिलाकर 80 प्रतिशत सभी डिवाइस आईओएस 14 का उपयोग करते हैं, जबकि 12 प्रतिशत अभी भी आईओएस 13 का उपयोग कर रहे हैं। इसके अलावा शेष 8 प्रतिशत अभी भी आईओएस 12 या इससे वाले वर्जन के साथ चल रहे हैं। अगर आईपैड की बात करें तो सभी डिवाइस के 70 प्रतिशत आईपैडओएस 14 का उपयोग करते हैं।





Source link

पिछला लेखiphone 12 pro max sale discount offers: iPone 12 Pro Max को क्यों लोग बता रहे हैं साल 2021 का बेस्ट मोबाइल, जानें डीटेल – iphone 12 series most popular smartphone iphone 12 pro max as consumer says, see price discount specs
अगला लेखफिल्मफेयर अवॉर्ड्स के लिए नेहा धूपिया ऐसे हुईं तैयार, मेकअप करते हुए शेयर किया Video
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।