Anupama: माया ने करवाया छोटी अनु को किडनैप, बा बोली- अनुपमा को कर्मों का फल मिल रहा है

0
0


ऐप पर पढ़ें

टीवी शो ‘अनुपमा’ के 24 जनवरी 2023 के एपिसोड में आप देखेंगे कि माया पहली बार अनुज कपाड़िया और अनुपमा के सामने छोटी अनु से मुलाकात करेगी। अनुपमा और अनुज के पांव तले जमीन खिसक जाएगी जब माया उन्हें बताएगी कि वह उनकी बेटी की बायोलॉजिकल मदर है।

जब एक मां से टकराएगी मां, कौन जीतेगा?

माया न सिर्फ अपना सच अनुपमा और अनुज कपाड़िया के सामने रिवील करेगी बल्कि उनसे यह भी वादा करेगी कि वह जल्द ही अपनी बेटी को ले जाएगी। माया कहेगी कि अनुपमा बस यह समझ ले कि वह वो देवकी है जो यशोदा से अपनी औलाद वापस लेने आई है। अनुज कपाड़िया और अनुपमा पूरी तरह शॉक में हैं और बा उनके हालातों पर खुश है।

अनुपमा को मिल रहा है कर्मों का फल?

बा जब माया और अनुज की बातें सुन लेती है तो वह कहती है कि अनुपमा को उसके कर्मों का फल मिल रहा है। बा कहेगी कि अनुपमा ने क्योंकि छोटी सी वजह से अपने सगे बच्चों को दूर कर दिया, इसलिए भगवान छोटी अनु को उससे दूर कर रहा है। लेकिन कहानी में असली ट्विस्ट तो आपको अगले एपिसोड में देखने को मिलेगा। अनुज परेशान होकर अनुपमा से कहेगा कि यूं ही कोई आकर कैसे उससे छोटी अनु को छीन सकता है।

छोटी अनु को किडनैप करवा लेगी माया

स्पॉयलर वीडियो में दिखाया गया है कि माया अपनी पावर्स का इस्तेमाल करते हुए छोटी अनु को किडनैप करवा देगी। प्रोमो वीडियो में अनुज कपाड़िया और अनुपमा को छोटी अनु के पीछे दौड़ते दिखाया गया है। कुछ लोग आकर उसे वैन में डालकर ले जाते हैं। छोटी अनु इस बीच अनुज और अनुपमा को आवाज देती रह जाती है।



Source link

पिछला लेखइस मल्टीबैगर स्टॉक ने दिया 3300% का रिटर्न, दो साल में 1 लाख का निवेश बढ़कर 35 लाख हुआ
अगला लेखSmartwatch है आपके लिए खतरनाक! जान लें ये तीन फैक्ट्स – smartwatch is more dangerous than mobile phone
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।