होम मनोरंजन Anupama को भरी महफिल में छोड़ इमली के पीछे भागा अनुज कपाड़िया,...

Anupama को भरी महफिल में छोड़ इमली के पीछे भागा अनुज कपाड़िया, बाद में यूं दी सफाई

0
3


अनुपमा और अनुज कपाड़िया की जोड़ी इस समय खूब धमाल मचा रही है। सीरियल अनुपमा (Anupama) की बात हो या फिर सोशल मीडिया की…हर जगह इनकी जोड़ी छाई हुई है। अब यह बात तो किसी से भी नहीं छिपी है कि अनुज कपाड़िया दीवानों की तरह अनुपमा को चाहता है। अब तो आलम यह है कि लोग सालों तक अनुपमा से एक तरफा प्यार करने वाले अनुज की मिसाल देते हैं लेकिन जरा सोचिए अगर अनुपमा को छोड़कर अनुज कपाड़िया किसी और हसीना के पीछे भागने लगे तो झटका लगेगा ना? आपको बता दें कि ठीक ऐसा ही कुछ हुआ है। चलिए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है?

इमली के पीछे भागा अनुज

दरअसल इमली, गुम है किसी के प्यार में, पांड्या स्टोर और अनुपमा की स्टारकास्ट ने एक ही छत के नीचे खूब धमाल मचाया है। इन टीवी शोज के कलाकार स्टार प्लस के खास शो रविवार विद स्टार परिवार के लिए इकट्ठा हुए। इस दौरान इमली (Imlie) और अनुपमा की जोरदार भिड़ंत हुई और दोनों ने ही टास्क को जीतने की कसम खा ली। इस टास्क के बीचों बीच ही अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) सीरियल इमली में लीड रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के पीछे दौड़ने लगे। यह देखते ही हर कोई लोटपोट हो गया। खैर बाद में अनुज कपाड़िया अनुपमा का मनाता हुआ भी नजर आया। 

यह भी पढ़ें- Top 10 TV Shows: नागिन 6 के आगे पस्त हुई इमली, जानिए क्या है अनुपमा का हाल?

संबंधित खबरें

सई से मिली अनुपमा  

रविवार विद स्टार परिवार के सेट पर ही अनुपमा की मुलाकात सई से हुई है। इस दौरान इन किरदारों को अदा करने वाली एक्ट्रेसेस रूपाली गांगुली और आयशा सिंह ने मिलकर खूब मस्ती की और एक-दूसरे के साथ ढेर सारी तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। सोशल मीडिया पर इस वक्त रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। 



Source link