होम मनोरंजन Anupama के वनराज ने बातों-बातों में कर दिया कुछ ऐसा, काव्या ने...

Anupama के वनराज ने बातों-बातों में कर दिया कुछ ऐसा, काव्या ने कर दी पिटाई

0
3


टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) की कहानी में इस वक्त मजेदार ट्विस्ट आया हुआ है। अनुज कपाड़िया की भाभी बरखा ने तो अपनी एंट्री के साथ ही माहौल बदल डाला है। अनुपमा खुश है कि सालों बाद अनुज कपाड़िया अपने परिवार से मिल पाया है। अनुपमा बरखा भाभी से मिलकर सातवें आसमान पर जा पहुंची है लेकिन जल्द ही उसके पैरों तले जमीन खिसकने वाली है। बरखा भाभी का असली चेहरा सामने आते ही अनुपमा और अनुज कपाड़िया को बड़ा धक्का लगने वाला है। इस बीच सोशल मीडिया पर शो के लीड एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा (Madalsha Sharma) का एक क्यूट वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

काव्या ने की वनराज की पिटाई 

सामने आए वीडियो में वनराज बड़े ही प्यार से काव्या की तारीफ करना शुरू करता है। अगले पल ही वह कुछ ऐसा कहता है कि काव्या उसे मुक्का मारने लगती हैं। वनराज काव्या की ओर प्यार से देखते हुए कहता है, ‘मैंने उसे दिल दिया हालांकि जरूरत उसे दिमाग की थी।’ यह सुनते ही काव्या का जो रिएक्शन सामने आया है, उसे आप बार-बार देखना चाहेंगे।  

यह भी पढ़ें- Top 10 TV Shows: नागिन 6 के आगे पस्त हुई इमली, जानिए क्या है अनुपमा का हाल?

संबंधित खबरें

होने वाला है काव्या और वनराज का तलाक

कुछ हफ्ते पहले ही अनुपमा में दिखाया गया था कि काव्या अब वनराज से अलग होना चाहती है। काव्या की नजदीकियां उसके एक्स हसबैंड अनिरुद्ध के साथ बढ़ने लगी हैं। काव्या घरवालों के सामने ऐलान कर चुकी है कि उसे वनराज से तलाक चाहिए। साथ ही उसने साफ-साफ यह भी कहा है कि वह अपनी मर्जी से अनिरुद्ध से मिलती रहेगी। 

आने वाली है अनुपमा की शामत

अनुज कपाड़िया बार-बार अनुपमा की तारीफ करेगा और बरखा को यह बात पसंद नहीं आएगी। बरखा खुद के इमोशन पर कंट्रोल करेगी। हालांकि जैसे ही बरखा को पता चलेगा कि अनुपमा के तीन-तीन बच्चे हैं, उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। ऐसे में वह अनुज से प्रॉपर्टी और बिजनेस की हिस्सेदारी की मांग करेगी।



Source link