Anupam Kher के साथ रातों-रात हो गया कुछ ऐसा, एक्टर ने ट्विटर वालों को जमकर लगाई लताड़

0
2


नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने आरोप लगाया कि पिछले 36 घंटों में ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या में भारी कमी आई है. एक्टर ने आंकड़ों का खुलासा करते हुए ट्वीट किया और कहा कि वह यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि यह तकनीकी खराबी है या कुछ और?

ट्वीट में दिखी नाराजगी

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने गुरुवार को ट्वीट किया, ‘प्रिय टि़्वटर और ट्विटर इंडिया. मेरा पास बीते 36 घंटे में 80,000 से कम फोलोवर्स हैं. क्या आपके ऐप में कोई गड़बड़ है या कुछ और हो रहा है!! यह एक ऑब्जर्वेशन है. अभी कोई शिकायत नहीं है..’

 

इस डॉक्यूमेंट्री में आएंगे नजर

काम के मोर्चे की बात करें तो, एक्टर आगामी डोक्यूमेंटी फिल्म ‘भुज: द डे इंडिया शुक’ की एंकरिंग और कहानी सुनाने के लिए तैयार है, जिसका ट्रेलर इस सप्ताह के शुरू में जारी किया गया था.

क्या है सबजेक्ट

डोक्यूमेंट्री 2001 के विनाशकारी भूकंप के बारे में है और जीवित बचे लोगों, बचाव दल, पत्रकारों, फोटोग्राफरों को कैप्चर करता है. यह फिल्म 11 जून को डिस्कवरी प्लस पर रिलीज होने वाली है.

इसे भी पढ़ें: Rubina Dilaik और Kamya Panjabi के क्रू ने पूरा होटल हिला डाला, Bigg Boss हाउस जैसा बना दिया नजारा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

पिछला लेखबॉर्डर पर पकड़ा गया चीनी घुसपैठिया: BSF को इसके जासूस होने का शक; बांग्लादेश बॉर्डर से भारत में घुसने की कोशिश कर रहा था, पहले भी 4 बार भारत आ चुका था
अगला लेखCorona के बाद मानसिक सेहत का ख्याल रखना भी है जरूरी, इन चीजों से हेल्दी रहेगा दिमाग
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।