Andre Russell: द हंड्रेड में आंद्रे रसेल ने लगाई आग, गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए 5 गेंद में पलट दिया मैच

0
0


नई दिल्ली: इंग्लैंड में खेले जा रहे द हंड्रेड टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल अपनी बल्लेबाजी से कहर ढा रहे हैं। टूर्नामेंट के 18वें मैच में रसेल ने मैनचेस्टर ओरिजनल के लिए खेलते हुए साउदर्न ब्रेव के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी। रसेल ने महज 23 गेंद में 6 चौके और 5 छक्के की मदद से 64 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 278.26 का रहा। रसेल ने अपनी इस पारी में माइकल होगन की गेंदबाजी पर लगातार पांच गेंद पर ताबड़तोड़ दो छक्के और तीन चौके जड़कर 24 रन जुटाए।

रसेल अपनी बल्लेबाजी के दौरान नाबाद रहे जिसके बदौलत उनकी टीम मैनचेस्टर ओरिजनल ने निर्धारित 100 गेंद में 3 विकेट के नुकसान पर 188 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा दिया। रसेल से पहले टीम के कप्तान जोस बटलर ने भी गेंदबाजों की खूब खबर ली। उन्होंने 42 गेंद में 68 रनों की धमाकेदार पारी खेली। अपनी इस पारी में बटलर ने तीन चौके और पांच छक्के भी लगाए। बटलर के अलावा मैनचेस्टर के लिए फिलिप साल्ट ने 22 गेंद में 38 रनों की पारी खेली।

Mohammed Siraj: मोहम्मद सिराज ने लिया चौकाने वाला फैसला, इन नई टीम के साथ किया करार
मैनचेस्टर के द्वारा दिए 189 रनों के विशाल का लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउदर्न की टीम सिर्फ 84 गेंद ही खेल सकी जिसमें उन्होंने 120 रन बनाए। इस तरह मैनचेस्टर की टीम ने मुकाबले को 68 रनों से अपने नाम कर लिया।

साउदर्न के लिए इस मैच में सबसे अधिक जॉर्ज गार्टन ने 25 रनों की पारी खेली। इसके अलावा क्विंटन डिकॉक और रॉस व्हाइटली ने 21-21 रनों का योगदान दिया जबकि कप्तान जेम्स विंसे ने 20 रन बनाए।

Virat Kohli News: मुझसे प्यार करने वालों से भरे कमरे में भी मैंने खुद को अकेला महसूस किया- विराट कोहली
वहीं गेंदबाजी में मैनचेस्टर के लिए पॉल वाल्टर ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए। इसके अलावा मैथ्यू पार्किंसन और ट्रिस्टन स्टब्स ने दो-दो विकेट हासिल किए जबकि सीन एबट और टॉम हार्टले ने भी एक-एक विकेट झटके।



Source link

पिछला लेखइसरो में निकली सरकारी नौकरी, ये उम्मीदवार यहां करें आवेदन, मिलेगी 1.5 लाख रुपये प्रतिमाह सैलरी
अगला लेखशराब पीकर डांस करती दिखीं फिनलैंड की PM: सना मरीन पर विपक्ष ने लगाए ड्रग्स लेने के आरोप, PM बोलीं- जांच के लिए तैयार हूं
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।