Anand Mahindra ने ट्विटर पर पोस्ट की सोशल डिस्टेंसिंग की अद्भुत मिसाल, देख कर नहीं रोक पाएंगे हंसी

0
0


नई दिल्ली. देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर से सभी का हाल बेहाल है. अगर आंकड़ों की बात करें तो देश में रोज लगभग 4 लाख से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आ रही है. वहीं कोरोना की वजह से मरने वालों की संख्या में भी तेजी से इजाफा हो रहा है. ऐसे में सरकार लोगों से बार-बार मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग की अपील कर रही है. जिसका कुछ लोग पालन नहीं कर रहे. वहीं ऐसे लोगों पर पुलिस कानूनी कार्रवाई भी कर रही है और इन्हें क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती कर रही है. जिससे ये लोग शहर में अराजकता न फैला सके. इस सब के बीच महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने वाली एक अद्भुत पिक्चर शेयर की है. जो काफी तेजी से वायरल भी हो रही है. अगर आप इस तस्वीर को देखेंगे तो आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे,

आनंद महिंद्रा ने अपनी पोस्ट में पिक्चर के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ‘इस तरह की कोशिश से मेरे चेहरे पर भी मुस्कान आ गई..लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग के लिए कुछ तकनीकी सुरक्षा की वजह ज्यादा खतरनाक साबित हो सकती है.’यह भी पढ़ें: Maruti Wagon R और Hyundai Santro में कौन सी कार है बेहतर, यहां देखें डिटेल्स महिंद्रा की पोस्ट पर आए ये रिएक्शन – आनंद महिंद्रा की इस पोस्ट पर अभी तक 4 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके है और इसे अभी तक 232 बार रिट्वीट किया जा चुका है. वहीं इस पोस्ट पर कई ट्विटर यूजर्स ने मजेदार कमेंट भी किए है.





Source link

पिछला लेखऑल्टो और सैंट्रो जैसी सस्ती कारों पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, बचाएं पूरे 52,000 रुपये तक
अगला लेखकोरोना महामारी के कारण इस कंपनी ने भी बंद किया अपनी बाइक्स का प्रोडक्शन, जानें अब कब होगा शुरू
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।