Amitabh Bachchan ने सेलेब्स को दिया ये चैलेंज, Kartik बोले- ‘अभी मैं रियाज कर रहा हूं’

0
3


नई दिल्ली : अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान की फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 12 जून को रिलीज होने वाली है. लॉकडाउन के इस दौर में यह सबसे बड़ी फिल्म रिलीज हो रही है ऐसे में इस फिल्म का लोगों का बेसब्री से इंतजार है. ‘गुलाबो-सिताबो’ फिल्म का जिक्र करते हुए अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस टंग ट्विस्टर को लगातार 5 बार तेजी से बिना अटके बोलना है. उन्होंने इस चैलेंज के लिए उन्होंने आयुष्मान खुराना, दीपिका पादुकोण, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विराट कोहली और कार्तिक आर्यन को टैग किया है. ये टंग ट्विस्टर था-

“गुलाबो की खटर-पटर से तितर-बितर सिताबो
सिताबो के अगर-मगर से उथल-पुथल गुलाबो”.

अमिताभ ने लिखा है कि ‘पांच बार बोलना है आपको ये, जबड़ा टूट जाएगा आपका. कोशिश कीजिए। टंग ट्विस्टर है ये. हमारी फिल्म जरूर देखिएगा.

कार्तिक आर्यन ने लिखा- रियाज कर रहा हूं
‘सर पहली चीज ये कि मैं कल करूंगा.. अभी रियाज कर रहा हूं’. अमिताभ बच्चन के वीडियो के बाद देखना है कि किन किन सितारों की तरफ से वीडियो आता है और कौन कौन इसको सही से कर पाता हैवहीं भूमि पेडनेकर ने लिखा, “ओह… ये बहुत मुश्किल होने वाला है.

अमिताभ की ये फिल्में भी रिलीज होने वाली

गुलाबो सिताबो के बाद अमिताभ बच्चन की दो और फिल्मों झुंड और चेहरे की भी सीधे ओटीटी पर ही रिलीज होने की आशंका बनती दिख रही है. टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा पिछली सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म ‘चेहरे’ से हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं.

बच्चन साहब को कोई पहचान नहीं पाता था
अमिताभ और आयुष्मान को लेकर लखनऊ में आउटडोर शूट करना बड़ा मुश्किल काम था. इसलिए आउटडोर शूट पर भारी सुरक्षा रहती थी. दोनों तरफ की रोड को ब्लॉक कर दिया जाता था. अगर वहां पब्लिक होती भी तो अमूमन मेकअप की वजह से बच्चन साहब को कोई जल्दी पहचान भी नहीं पाता था. अगर किसी वजह से भीड़ इकट्ठा भी होती थी तो उनके बाउंसर्स तुरंत उनके पास पहुंच कर घेर लिया करते थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

पिछला लेखकोरियन महिलाओं जैसी खूबसूरत त्वचा चाहिए तो लगाएं ये खास लिक्विड, घर पर कुछ यूं करें तैयार
अगला लेखएसिडिटी पेट संबंधी कई समस्याओं को देता है जन्म, दूर करना चाहते हैं तो अपनाएं सरल उपाय
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।