Alia Bhatt: रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट ने मनाया नए साल का जश्न, फैन्स ने ‘राहा’ को लेकर पूछ लिए कई सवाल

0
0


ऐप पर पढ़ें

Alia Bhatt’s new year 2023 celebration with Ranbir kapoor: नए साल का आगाज हो गया है और इसे सभी ने अपने अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया है। ऐसे में अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt)के न्यू ईयर सेलिब्रेशन फोटोज सामने आ गए हैं। तस्वीरों में आलिया भट्ट, पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अलावा परिवार और दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। आलिया- रणबीर के ये फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं।

क्या है आलिया भट्ट का पोस्ट

आलिया भट्ट ने नए साल के जश्न को परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। आलिया ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन 3 तस्वीरों में से 2 तस्वीरों में आलिया भट्ट हंसते- मुस्कुराते नजर आ रही हैं, जबकि एक फोटो में वो रणबीर कपूर के साथ ही अन्य परिवार  और दोस्तों के साथ दिख रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, ‘नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं… सबसे प्यारे लोगों के साथ।’ अपने कैप्शन के साथ ही आलिया ने पार्टी और लव वाले इमोजीस इस्तेमाल किए हैं।

 

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन

आलिया भट्ट के नए साल का जश्न मनाते फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। फैन्स आलिया के इन क्यूट लुक्स को खूब पसंद कर रहे हैं। आलिया भट्ट का परिवार और दोस्तों के साथ सुकून से नए साल के जश्न को मनाने का अंदाज फैन्स को भा रहा है। वैसे कमेंट सेक्शन में कई सवाल, रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की बेटी राहा को लेकर भी हैं। ऐसे ही एक फैन ने पूछा- राहा को कहां छोड़ दिया?, तो दूसरे ने कहा- नए साल पर राहा का भी चेहरा दिखा देतीं।

आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बात आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। वहीं ‘जी ले जरा’ में आलिया, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इन सभी प्रोजेक्ट्स के अलावा आलिया भट्ट, हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी जलवा बिखेरती नजर आएंगी। वहीं एसएस राजामौली की फिल्म SSMB29 भी लिस्ट में शामिल है।

 



Source link

पिछला लेखKarnataka: सरकार ने कोविड-19 को लेकर जारी की गाइडलाइन, विदेशों से आने वालों के लिए होम क्वारंटाइन जरूरी
अगला लेखChanakya Niti: नए साल में बरसती रहे लक्ष्मी जी की कृपा, इसलिए कभी न भूलें चाणक्य की ये खास बात
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।