Ali Baba में जीशान खान को रिप्लेस करेगा यह एक्टर, कहानी में आएगा दिलचस्प ट्विस्ट

0
0


ऐप पर पढ़ें

दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा स्टारर धारावाहिक Ali Baba Dastaan-E-Kabul के लीड एक्टर जीशान मोहम्मद खान पिछले कई दिनों से न्यायिक हिरासत में हैं। पहले ऐसी खबरें आई थीं कि शो की स्टार कास्ट बदली नहीं जाएगी लेकिन अब एक ताजा जानकारी के मुताबिक एक्टर अभिषेक निगम इस धारावाहिक में शीजान खान को रिप्लेस करेंगे।

कैसे बदला जाएगा जीशान का किरदार?

मालूम हो कि 25 दिसंबर को जीशान खान को पुलिस ने हिरासत में लिया था। जीशान और तुनिषा एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। तुनिषा शर्मा के परिवार का आरोप है कि जीशान ने उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाया था। शो में अभिषेक को शामिल करने के लिए मेकर्स ने कहानी में थोड़ा ट्विस्ट लाने का फैसला किया है।

तुनिषा के रोल को कौन करेगा रिप्लेस?

खबर है कि जीशान जिस किरदार को निभा रहे थे, शो में उसे प्राचीन तकनीक के जरिए नया चेहरा मिल जाएगा, और इसके बाद जीशान की जगह अभिषेक इस किरदार को निभाना शुरू कर देंगे। जहां तक शो में तुनिषा के किरदार को निभाने के लिए कोई नया कलाकार लाने की बात है तो खबर है कि शायद मेकर्स उनका रोल प्ले करने के लिए किसी नए कलाकार को लाएं, या शायद ना भी लाएं।



Source link

पिछला लेखपहले बजट की ये कहानी चौंका देगी! भारत के पुअर मैन बजट को पाक पीएम लियाकत अली ने किया था पेश
अगला लेखIND vs NZ: पृथ्वी साव के आगे आखिरकार सिलेक्टर्स को झुकना पड़ा! T20 टीम में हुई वापसी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।