Airtel मोबाइल रिचार्ज हुए महंगे! 99 नहीं 155 रुपये हुआ सबसे सस्ता प्लान – airtel tarrif price hike cheapest recharge plan rs 155

0
0


नई दिल्ली। Airtel ने यूजर्स पर महंगाई बड़ा बोझ डाला है। दरअसल Airtel ने प्री-पेड टैरिफ प्लान की कीमत में इजाफा कर दिया है। या यूं कहें कि सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान को बंद कर दिया है। इसका सबसे ज्यादा असर गरीब तबके पर दिखेगा। क्योंकि Airtel के सबसे सस्ते मंथली प्लान को गरीब तबका रिचार्ज कराता है। Airtel ने अपने सबसे सस्ते 99 रुपये वाले प्लान की कीमत में डेढ़ गुना यानी करीब 56 रुपये का इजाफा कर दिया है। ऐसे में Airtel के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान के लिए ग्राहकों को 99 की जगह अब 155 रुपये देने होंगे।

बाकी प्लान की भी बढ़ेगी कीमत
Airtel के इन बढ़े हुए रिचार्ज प्लान को फिलहाल 7 सर्किल में रोलआउट किया गया है।

इन सर्किल में बढ़ी कीमत

  • आंध्र प्रदेश
  • बिहार
  • हिमाचल प्रदेश
  • कर्नाटक
  • नॉर्थ ईस्टराजस्थान
  • पश्चिमी उत्तर प्रदेश

Airtel की तरफ से लंबे वक्त से प्री-पेड प्लान की कीमत में इजाफे की बात कही जा रही थी। कंपनी Airtel प्रीपेड प्लान का एवरेज रेवेन्यू पर यूजर्स 129 रुपये से बढ़ाकर 300 करने की बात कह रही है। इसकी शुरुआत 99 रुपये वाले प्लान से कर दी गई है। हालांकि आने वाले दिनों में Airtel अपने बाकी प्री-पेड प्लान की कीमत में इजाफा कर सकती है।

Airtel का 99 रुपये वाला प्लान
Airtel के 99 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में 99 रुपये का टॉक-टाइम ऑफर किया जाता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होती थी।

Airtel का 155 रुपये वाला प्लान
Airtel के 155 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगा। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें 1GB डेटा और 300 SMS दिए जाएंगे। Airtel के 99 रुपए वाले मिनिमम मंथली प्रीपेड रिचार्ज प्लान को सबसे पहले साल 2022 नवंबर में हरियाणा और ओडिशा में बंद करने के बाद 155 रुपए वाले प्लान को रोलआउट किया था।



Source link

पिछला लेखMLA नौशाद सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर ISF के संस्थापक पीरजादा का आया बड़ा बयान, बोले- सत्ताधारी दल डरा है
अगला लेखदसवीं पास के लिए सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया मौका, इस तारीख के पहले करें ऑफलाइन अप्लाई
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।