Air India Case: खुद सीट पर पेशाब करने के आरोपों पर पीड़िता ने दिया जवाब, शंकर मिश्रा को लेकर कही बड़ी बात

0
0


एयर इंडिया के विमान में महिला पर पेशाब करने का आरोपी शंकर मिश्रा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

एयर इंडिया केस की पीड़िता ने शंकर मिश्रा के आरोपों पर पलटवार किया है। शंकर मिश्रा के वकील ने कोर्ट को बताया था कि पीड़िता ने खुद अपनी सीट पर पेशाब किया था। जिस पर पीड़िता का बयान सामने आया है। पीड़िता ने आरोपों को गलत और अपमानजनक बताया है। बता दें कि शंकर मिश्रा पर आरोप लगा था कि उसने एयर इंडिया की फ्लाइट में शराब के नशे में पीड़ित बुजुर्ग महिला की सीट पर पेशाब किया था। जिसके बाद शंकर मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया था। अब शंकर मिश्रा के वकील ने कोर्ट को बताया कि पीड़िता ने खुद अपनी सीट पर पेशाब किया था। 

वकील ने कहा कि पीड़िता बीते 30 सालों से भरतनाट्यम डांसर रही हैं और यह सामान्य है कि उन्हें पेशाब को लेकर असंयम होने की दिक्कत हो सकती है। शंकर मिश्रा के इस दावे पर महिला ने अपने वकील के माध्यम से एक बयान जारी किया है। जिसमें महिला ने कहा है कि “यह हमारी जानकारी में आया है कि आरोपी की तरफ से पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानिपूर्ण आरोप लगाए गए हैं।  यह आरोप पूरी तरह से गलत हैं और बेहद अपमानजनक हैं।”

पीड़िता के वकील ने जारी बयान में कहा कि “आरोपी अपने बेहूदा कृत्य पर पश्चाताप करने के बजाय पीड़िता को प्रताड़ित करने के लिए उनके खिलाफ भ्रामक प्रचार कर रहा है।” गौरतलब है कि एयर इंडिया मामले में डीजीसीए ने एयर इंडिया को भी कारण बताओ नोटिस जारी किया है। नोटिस में डीजीसीए ने एयर इंडिया पर मामले को गलत तरीके से हैंडल करने का दावा किया है। 

बता दें कि बीती 26 नवंबर को न्यूयॉर्क से नई दिल्ली आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में आरोपी शंकर मिश्रा ने कथित तौर पर पीड़ित बुजुर्ग महिला की सीट पर पेशाब कर दिया था। पीड़िता के इस मामले में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने बीते दिनों शंकर मिश्रा को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। 





Source link

पिछला लेखविजय देवरकोंडा ने शेयर किया अगली मूवी VD12 का पोस्टर, गौतम तिन्ननुरी की फिल्म में बनेंगे कॉप
अगला लेखगूगल ने सरकार की इस नीति पर दी चेतावनी, कहा- नुकसान उठाने के लिए तैयार रहे भारत
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।