​AIIMS में करना चाहते हैं नौकरी, तो जल्द करें आवेदन, यहां देखें डिटेल्स

0
0


AIIMS Nagpur Recruitment 2022: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान नागपुर (AIIMS Nagpur) ने असिस्टेंट प्रोफेसर (Assistant Professor) सहित अन्य पदों पर भर्ती करने का फैसला लिया है. इसके लिए एम्स द्वारा एक अधिसूचना भी जारी की गई है. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार इस भर्ती अभियान के लिए आधिकारिक साइट aiimsnagpur.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है, जो कि 11 सितम्बर 2022 तक चलेगी. इस भर्ती अभियान के द्वारा 29 पदों को भरा जाएगा.

ये है रिक्ति विवरण
अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती अभियान के द्वारा एम्स नागपुर में प्रोफेसर के 8 पद, एडिशनल प्रोफेसर के 9 पद, एसोसिएट प्रोफेसर के 5 पद और असिस्टेंट प्रोफेसर के 7 पदों को भरा जाएगा.

पात्रता मापदंड
इस भर्ती अभियान के द्वारा अलग-अलग पदों पर भर्ती की जाएगी. इसलिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा भी अलग-अलग तय की गई है. जिसे उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं.

आवेदन शुल्क
इस भर्ती अभियान के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. इस भर्ती अभियान के लिए सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 2 हजार रुपये के आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. जबकि अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये रखा गया है. आवेदन शुल्क का भुगतान उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए भुगतान लिंक का उपयोग करके कर सकते हैं.

आवेदन पत्र कहां भेजें
इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को अपने आवेदन पत्र का प्रिंट आउट निकालकर व सभी आवश्यक डाक्यूमेंट्स जैसे-  शैक्षिक योग्यता, अनुभव, आयु सर्टिफिकेट आदि की  फोटो कॉपी फॉर्म के साथ भेजनी होगी. उम्मीदवारों को आवेदन पत्र निदेशक, एम्स नागपुर, प्रशासनिक को स्पीड / पंजीकृत डाक द्वारा ब्लॉक, प्लॉट नंबर 2, सेक्टर -20, मिहान, नागपुर – 441108 पर भेजना होगा. आवेदन पत्र पहुंचने की अंतिम तारीख 26 सितंबर 2022 तय की गई है. इस भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

​​UPSC CDS 2021 Final Result: यूपीएससी सीडीएस 2 का रिजल्ट हुआ जारी, यहां करें चेक

​​SSC CGL Tier 2 Answer Key: जानें कब जारी होगी एसएससी सीजीएल टियर 2 परीक्षा की Answer Key

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखजानिए कौन थे ‘करतार सिंह’ जिन्हें भगत सिंह मानते थे अपना आइडियल, 19 वर्ष की आयु में दे दी गई थी फांसी…
अगला लेखआज इसी मुहूर्त में करें कजरी तीज की पूजा और पढ़ें व्रत कथा, जानें व्रत से जुड़ी सारी बातें
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।