‘AFAT’ रिलीज के बाद अनन्या पांडे-विजय देवरकोंडा की रोमांटिक तस्वीरें वायरल, देखते रह जाएंगे केमिस्ट्री

0
1


आनन्या पांडे-विजय देवरकोंडा का गाना ‘AFAT’ रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड यंग स्टार आनन्या पांडे और साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड पर धमाल मचाने वाले विजय देवरकोंडा इन दिनों अनपी फिल्म लाइगर (Liger) को लेकर जमकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म का गाना जवानी तेरी आफत रिलीज हो चुका है. यह गाना हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया गया है. बता दें कि अब तक गाने को 8 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें

जवानी तेरी आफत गाने को फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं गाने के बोल के साथ ही अनन्या पांडे का एक दम हटके अवतार देखने को मिल रहा है. फैन्स तो अनन्या के इस लुक को देख विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं. फिल्म में दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री और दोनों का अंदाज फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है.

इसी के साथ ही अनन्या ने विजय देवरकोंडा के साथ कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों की तस्वीरें देख फैन्स के जमकर कमेंट आ रहे हैं. एक फैन ने गाने को बोल दोहराते हुए कहा जवानी तेरी आफत कमाल गाना है. तो वहीं दूसरे फैन परफेक्ट पोज़, बता दें कि दोनों स्टार्स की फिल्म लाइगर 25 अगस्त को रिलीज होने को तैयार है. 

VIDEO: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ आए नज़र





Source link

पिछला लेखHunter 350: रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती बाइक हुई लॉन्च, जानिए खूबियां और माइलेज
अगला लेखVIDEO: एयरपोर्ट पर शाहरुख खान के साथ शख्स ने की ऐसी हरकत, देखते ही आगे आए आर्यन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।