Aaryan Khan के जेल जाने के बाद वायरल हो रहा Shah Rukh Khan का इमोशनल वीडियो, आपने देखा?

0
0


नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं. उनके बेटे पर जबसे एनसीबी ने शिकंज कसा है, उनके बुरा वक्त शुरू हो गया. बॉलीवुड के कई सितारे शाहरुख के पक्ष में अपनी बात कह रहे हैं. इस बीच एक्टर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहद इमोशनल गाना गाते नजर आ रहे हैं. 

शाहरुख खान का गाना

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बॉलीवुड में बादशाह बनने से पहले एक लंबा सफर तय किया है. बॉलीवुड के किंग खान ने एक्टिंग का अपना सफर दूरदर्शन के सुपरहिट सीरियल्स से किया था. जिसमें ‘सर्कस’, ‘दिल दरिया’, ‘फौजी’ और ‘दूसरा केवल’ के नाम प्रमुखता से आते हैं. ‘दूसरा केवल’ में उनके किरदार को इतना पसंद किया गया था कि जब भी यह सीरियल आता था, इमोशनल कर जाता था. पंजाब की पृष्ठभूमि में रचे गए इस सीरियल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान टाइटल सॉन्ग को गाते नजर आ रहे हैं. 

 

 

वायरल हो रहा गाना

‘दूसरा केवल’ सीरियल में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कत्ल हो जाता है और उनकी मां का किरदार निभाया था विनिता मलिक ने. केवल के कत्ल की गुत्थी को लेकर बनाए गए इस सीरियल ने फैन्स का दिल जीता था, और काफी इमोशनल भी किया था. उसी का यह ओपनिंग सॉन्ग का वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, और फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. 

शाहरुख की फिल्में

वहीं, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की आखिरी रिलीज फिल्म ‘जीरो’ थी. यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद से शाहरुख खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. हाल ही में उन्होंने ‘पठान’ फिल्म की शूटिंग खत्म की है और इसके साथ ही वह एटली की फिल्में भी नजर आएंगे. इस तरह शाहरुख खान के फैन्स को उनकी फिल्मों का लंबे समय से इंतजार है.

यह भी पढ़ें- बड़े स्टाइल से बाहर निकल रहीं थीं Sushmita Sen, लड़खड़ाया पैर और फिर…  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

पिछला लेखहेल्थकेयर में बड़े बदलाव की तैयारी: ई-नोज ; सिर्फ सांसों के जरिए कोरोना, अस्थमा से लेकर कैंसर तक का पता लगा लेगी, तरह-तरह के सैंपल देने से छुटकारा मिलेगा
अगला लेखबॉलीवुड ब्रीफ: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ‘शहजादा’ 4 नवंबर 2022 को होगी रिलीज, संदीप रेड्डी वंगा की ‘स्पिरिट’ के लिए प्रभास ने मांगी 150 करोड़ रुपए फीस?
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।