​​AAI ने निकाली 350 से ज्यादा पद पर भर्तियां, लाखों में मिलेगी सैलरी

0
0


AAI Recruitment 2023: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने एक भर्ती अधिसूचना जारी की है. जिसके अनुसार संस्थान में कई पद पर भर्ती होनी है, इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इच्छुक उम्मीदवार भर्ती के लिए आधिकारिक साइट aai.aero पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस अभियान के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट 21 जनवरी तय की गई है.

ये है रिक्ति विवरण
इस अभियान के तहत जूनियर एग्जीक्यूटिव (एयर ट्रैफिक कंट्रोल) के 356 पद, जूनियर एग्जीक्यूटिव (राजभाषा) के 4 पद, वरिष्ठ सहायक (राजभाषा) के 2 पद और मैनेजर के 2 पद पर भर्ती की जाएगी.

योग्यता
ये भर्ती अभियान अलग-अलग पद पर भर्ती के लिए चलाया जा रहा है. जिनके लिए आवेदन करने के लिए योग्यता भी अलग-अलग तय की गई हैं. उम्मीदवार योग्यता से जुड़ी जानकारी ऑफिसियल नोटिफिकेशन में देख सकते हैं.

आयु सीमा
इस भर्ती अभियान के तहत वरिष्ठ सहायक पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की अधिकतम आयु 30 वर्ष, जूनियर एग्जीक्यूटिव अधिकतम आयु 27 वर्ष और मैनेजर पद के लिए अधिकतम आयु 32 वर्ष तय की गई है.

कितनी मिलेगी सैलरी
अभियान के तहत मैनेजर (ई-3) पद पर चयनित उम्मीदवारों को 60000 से लेकर 180000 रुपये, कनिष्ठ कार्यकारी (ई-1): 40000%-140000 और वरिष्ठ सहायक (NE-6) को 36000 से लेकर 110000 रुपये का वेतन दिया जाएगा.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान करना होगा. भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 1000 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा. जबकि अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों/प्रशिक्षुओं जिन्होंने सफलतापूर्वक एएआई/महिला उम्मीदवारों में शिक्षुता प्रशिक्षण का एक वर्ष पूरा कर लिया है. उन्हें शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

यहां क्लिक कर चेक करें नोटिफिकेशन

यह भी पढ़ें-

​​फटाफट अंग्रेजी बोलने के लिए ये तरीके हैं बड़े काम के

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखझारखंड में खत्म हो रहा लाल आतंक का धमक, एक साल में 11 मारे गए, 14 ने किया सरेंडर
अगला लेख12वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का मौका, 81000 मिलेगी सैलरी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।