7 सीटर Renault Duster स्पॉट की गई, जानें कैसा होगा इंटीरियर और एक्सटीरियर

0
4


























रेनॉल्ट की 7 सीटर डस्टर जल्द होगी लॉन्च.

Renault Duster एसयूवी का कंपनी पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है. इसके साथ ही रेनॉल्ट इस एसयूवी को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में भी लॉन्च कर सकती है. वहीं इस कार के लॉन्च होने के बाद इसका मुकाबला टाटा सफारी और हुंडई की अल्काजार से होगा.

नई दिल्ली. रेनॉल्ट बहुत जल्द ही यूरोपीय बाजार में अपनी Duster एसयूवी का 7 सीटर वेरिएंट लॉन्च करने वाली है. इस एसयूवी को कैनरी आइलैंड में एक टेलीविजन कमर्शियल शूट करने के दौरान स्पॉट किया गया है. जिसमें इस एसयूवी की कई खासियत लीक हो गई है. सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन पिक्चर के अनुसार नई Duster में  डीआरआरएल, नए ब्लैकआउट बी-पिलर, ड्यूल-टोन बॉडी के साथ तेज हेडलैम्प्स फ्लेंक मिल सकते हैं. 7 सीटर Renault Duster का इंटीरियर – इस एसयूवी में आपको तीन पंक्ति में सीटिंग मिलेगी. जो इसके पुराने एडिशन से बिल्कुल अलग होगी. वहीं इसमें पैसेंजर के बैठने के लिए ज्यादा स्पेस की व्यवस्था की गई है. वहीं रेनॉल्ट ने इस एसयूवी को कोडनेम प्रोजेक्ट RJI दिया है जो आने वाले कुछ महीनों में यूरोप के बाजार में लॉन्च हो सकती है. यह भी पढ़ें: नई कार खरीदने पर मिलेगी टैक्स में 25 फीसदी की छूट, जानें सरकार का खास प्लान 7 सीटर Renault Duster के फीचर्स – मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नई Duster में आपको नया इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा. जो एपपल कारप्ले और एंड्रॉयड से कनैक्ट किया जा सकेगा. वहीं इस एसयूवी में आपके लग्जरी सनरूफ फीचर भी मिलेगा.यह भी पढ़ें: Honda Dio पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, जल्दी करें कहीं देर न हो जाए 7 सीटर Renault Duster का इंजन – इस एसयूवी का कंपनी पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है. इसके साथ ही रेनॉल्ट इस एसयूवी को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में भी लॉन्च कर सकती है. वहीं इस कार के लॉन्च होने के बाद इसका मुकाबला टाटा सफारी और हुंडई की अल्काजार से होगा.





अगली ख़बर








































Source link

पिछला लेखनई कार खरीदने पर मिलेगी टैक्स में 25 फीसदी की छूट, जानें सरकार का खास प्लान
अगला लेखऑटो कंपनियों ने इस देश में बेचे सबसे ज्यादा वाहन, जानें किस ब्रांड की हुई सबसे ज्यादा सेल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।