5000mAh बैटरी वाला रियलमी सी11 फ्लिपकार्ट पर दिखा, जानें डीटेल

0
4


नई दिल्ली

Realme ने देश में अपने नए एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Realme C11 को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। 14 जुलाई को दोपहर 1 बजे रियलमी सी11 से पर्दा उठाया जाएगा। लेकिन अब लॉन्च इवेंट से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन का लिस्टिंग पेज बना दिया गया है।
फ्लिपकार्ट पर बने लिस्टिंग पेज के मुताबिक, हैंडसेट में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी। रियलमी का दावा है कि फोन की बैटरी से 40 दिन तक स्टैंडबाय टाइम और 31.9 घंटे क टॉक टाइम मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर भी आने वाले फोन के बारे में जानकारी देना शुरू कर दिया है। रियलमी के ऑफिशल ट्विटर हैंडल के लेटेस्ट ट्वीट के मुताबिक, स्मार्टफोन में 6.5 इंच मिनी ड्रॉप स्क्रीन होगी।

Motorola One Vision Plus में है ट्रिपल रियर कैमरा, जानें दाम व स्पेसिफिकेशन्स

रियलमी सी11 स्पेसिफिकेशन्स

याद दिला दें कि रियलमी सी11 को हाल ही में मलेशिया में लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो जी35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है जो 2.3 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड पर चलता है। रियलमी का दावा है कि यह नए मीडियाटेक प्रोसेसर वाला यह पहले फोन्स में से एक है। रियलमी सी11 मिंट ग्रीन और पीपर ग्रे कलर में आता है।

हैंडसेट में 2 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। रियलमी सी11 एक ड्यूल-सिम फोन है और यह ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड रियलमी यूआई पर चलता है।

भारतीय ब्रैंड दे रहा शाओमी के फोन को टक्कर, जानें कौन है ज्यादा दमदार

फोन में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरे वाला ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। सेल्फी के लिए रियलमी सी11 में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी दी गई है जो 10 वाट चार्जिंग सपॉर्ट करता है। कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल 4जी, वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कीमत की बात करें तो फोन को भारत में 8 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

समरी
परफॉर्मेंस MediaTek Helio G35
स्टोरेज 32 GB
कैमरा 13 MP + 2 MP
बैटरी 5000 mAh
डिस्प्ले 6.52″ (16.56 cm)
रैम 2 GB

अगली स्टोरी



Source link

पिछला लेखनकबजनी गिरोह के दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
अगला लेखये पांच आदतें बताती हैं आप डिप्रेशन का शिकार हैं, लें डॉक्टर की मदद
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।