4 घंटे 16 लाख से ज्यादा बार देखा गया राजकुमार-नुसरत की ‘छलांग’ का ट्रेलर, यूट्यूब यूजर ने कहा- फाइनली अश्लीलता, नेपोटिज्म के बगैर कोई फिल्म

0
5


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Rajkumar Rao, Mohammed Zeeshan Ayyub And Nushrat Bharucha Starrer ‘Chhalaang’ Trailer Got More Than 16 Lakh Views In Just 4 Hours

8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

राजकुमार राव, नुसरत भरूचा और मोहम्मद जीशान अयूब स्टारर फिल्म ‘छलांग’ का ट्रेलर शनिवार को रिलीज हुआ। ट्रेलर यूट्यूब पर इतना पसंद किया जा रहा है कि महज 4 घंटे के अंदर इसे 16 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। वहीं, काफी लंबे समय बाद किसी फिल्म के ट्रेलर को लाइक करने वालों की संख्या डिस-लाइक करने वालों से कई गुना ज्यादा है।

शनिवार शाम 6.50 बजे तक ट्रेलर की रिपोर्ट

व्यू 1,632,286
लाइक 99, 941
डिस-लाइक 2310
कमेंट 4236

यूट्यूब यूजर्स ने दिए पॉजिटिव रिव्यू

ज्यादातर यूट्यूब यूजर्स ‘छलांग’ के ट्रेलर पर पॉजिटिव रिव्यू दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “फाइनली कोई मूवी बिना किसी अश्लीलता और नेपोटिज्म के। उम्मीद करता हूं कि इस फिल्म में कोई आइटम सॉन्ग या रीमिक्स नहीं होगा। ट्रेलर बहुत अच्छा है।”

एक अन्य यूजर का कमेंट है, “1. हंसल मेहता का निर्देशन। 2. 0% नेपोटिज्म। 3. 100% टैलेंटेड एक्टर्स। इस फिल्म को देखने के लिए ये तीन कारण काफी हैं।” एक यूजर ने लिखा है, “यह बॉलीवुड में अब तक की सबसे रियलिस्टिक फिल्म है। पीटी टीचर को बहुत ही गंभीरता से चित्रित किया गया है।”

ऐसी है फिल्म की कहानी

ट्रेलर देखने के बाद समझ आता है कि मोंटू (राजकुमार राव) एक स्कूल में पीटी टीचर है, जिसके लिए यह बस एक नौकरी है। वह स्कूल की ही एक टीचर नीलू (नुसरत भरूचा) से प्यार करने लगता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब स्कूल में एक अन्य पीटी टीचर सिंह (मोहम्मद जीशान अयूब) की एंट्री होती है, जो मोंटू और नीलू की लव स्टोरी में विलेन बन जाता है।

सिंह मोंटू को नीचा दिखने की कोशिश करता है। इस पर मोंटू आत्मसम्मान के साथ समझौता करने के बदले नौकरी छोड़ना पसंद करता है। लेकिन उससे पहले वह सिंह को चैलेंज करता है कि दोनों को एक-एक टीम बनाकर उनका मुकाबला कराकर साबित करना चाहिए कि कौन बेहतर पीटी टीचर है।

हंसल मेहता का निर्देशन

फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता है। लव रंजन के साथ इसे अजय देवगन, अंकुर गर्ग और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। स्टार कास्ट में राजकुमार राव, नुसरत भरूचा और मोहम्मद जीशान अयूब के साथ साथ इला अरुण, सौरभ शुक्ला और सतीश कौशिक भी नजर आएंगे। फिल्म 13 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।



Source link