314 रन बनाने के बावजूद पाकिस्तान का छूटा पसीना, नीदरलैंड ने करवाई बाबर आजम की टीम की पूरी कसरत

0
2


पाकिस्तान टीम अगर नीदरलैंड से भिड़ती है तो कोई भी बिना स्कोरकार्ड देखे यही दावा करेगा कि आईसीसी रैंकिंग में चौथे नंबर की बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम आसानी से जीत जाएगी। हालांकि, मंगलवार को हुए मुकाबले में ऐसा नहीं हुआ। 314 रनों का पहाड़ सरीखा स्कोर बनाने के बावजूद पाकिस्तान टीम को जीत के लिए पूरी कसरत करनी पड़ी।

16 रनों ही भले ही नीदरलैंड टीम ने झेली, लेकिन स्टार खिलाड़ियों से भरी पाकिस्तान को बड़ा दर्द दे दिया। एशिया कप से पहले इस तरह से आईसीसी की लिस्ट में 15वीं रैंक की टीम नीदरलैंड के खिलाफ गेंदबाजों का फेल होना बाबर आजम और पाकिस्तान मैनेजमेंट के सामने कई सवाल खड़े कर गया। नीदरलैंड ने 314 रनों के जवाब में निर्धारित 50 ओवरों में 8 विकेट पर 298 रनों का स्कोर बनाया।

नीदरलैंड के लिए सबसे अधिक कप्तान स्कॉट एडवर्ड ने 71, टॉम कूपर और विक्रमजीत सिंह ने 65-65 रनों की दमदार पारी खेली। शुरुआत और आखिरी में कुछ विकेट गिर जाने की वजह से नीदरलैंड को हार मिली, लेकिन अगर ऐसा नहीं होता तो वह जीत हासिल कर लेती।

इससे पहले पाकिस्तान ने फखर जमां के 109, कप्तान बाबर आजम के 74 और शादाब खान के तूफानी 48 रनों के दम पर 6 विकेट पर 314 रनों का स्कोर खड़ा किया था।

Shaheen Afridi: टी20 विश्व कप में भारत के खिलाफ तबाही मचाने वाले पाकिस्तानी गेंदबाज का एशिया कप में खेलना हुआ संदिग्ध

Shikhar Dhawan Exclusive: ‘खुशी से नहीं जिया तो क्या करना फिर…’ धवन ने आखिर क्यों ऐसा कहा



Source link

पिछला लेखसिसोदिया बोले- अस्पताल में भर्ती 10% संक्रमितों ने ही ली बूस्टर डोज
अगला लेखबिहार : लोजपा के दोनों धड़ों को साथ लाने की तैयारी में BJP, भाजपा कोर कमेटी की बैठक में इन मुद्दों पर हुई चर्चा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।