30 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी विद्या बालन की ‘शकुंतला देवी’ फिल्म, ‘गुलाबो सिताबो’ के लिए पोस्टपोन हुई थी फिल्म

0
3


दैनिक भास्कर

Jun 13, 2020, 12:17 AM IST

किरण जैन.

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की ‘गुलाबो सिताबो’ के बाद अब विद्या बालन की ‘शकुंतला देवी’ भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जल्द रिलीज की जाएगी। हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो ने इसके वर्ल्ड प्रीमियर का एलान कर दिया है। इस बायोग्राफिकल फिल्म में विद्या बालन ने ह्यूमन कंप्यूटर मानी जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी का किरदार निभाया है।

अमेजन प्राइम ने इस फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी हैं। फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं, “प्लानिंग के मुताबिक गुलाबो सिताबो की रिलीज के कुछ ही दिनों बाद अमेजन विद्या बालन की शकुंतला देवी को लॉन्च करने वाले थे। हालांकि अब इस प्लानिंग में बदलाव लाया गया हैं। ‘गुलाबो सिताबो’ की पॉपुलैरिटी पर असर ना पड़े इस वजह से अमेजन ने इसे इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाई हैं। आखिरकार इसका प्रीमियर 30 जुलाई को किया गया हैं।

पिछले साल दिसम्बर में विद्या ने इंस्टाग्राम पर ही एक वीडियो जारी करके बताया था कि फिल्म 8 मई को रिलीज होगी मगर ऐसा नहीं हो पाया। कोरोनावायरस और लॉकडाउन के चलते देशभर के सिनेमाघरों के बंद हैं जिसके चलते कई फिल्मों को टाला गया है। 13 मार्च के बाद से ही फिल्में रिलीज नहीं हो रही हैं। इसे पहले थिएटर्स में रिलीज किया जाना था मगर मौजूदा हालत देखते हुए मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म का सहारा लिया है। अनु मेनन के निर्देशन में बनी फिल्म में विद्या के अलावा जिशू सेन गुप्ता और सान्या मल्होत्रा अहम किरदारों में नजर आएंगे। 





Source link

पिछला लेखसरकारी अस्पताल की बड़ी लापरवाही, परिजन शव ढूंढते रहे, किसी और ने दफना भी दिया
अगला लेखराज्यसभा सदस्यों को ट्रेन का टिकट बुक करने के बाद यात्रा नहीं करना पड़ेगा महंगा, अपनी जेब से चुकाना पड़ेगा किराया
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।