29 साल पहले का किस्सा: शादी के दिन गौरी से बोले थे शाहरुख खान, चलो बुर्का पहनो, नमाज पढ़ो तो ये बात सुन हैरान रह गए थे पत्नी के घरवाले

0
2


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। शाहरुख और गौरी स्कूल के समय से एक दूसरे से प्यार करते थे और कई सालों के अफेयर के बाद दोनों ने अपने प्यार के बारे में अपने घरवालों को बताया।

हालांकि, पहले शाहरुख के मुस्लिम होने की वजह से गौरी के घरवालों ने मना कर दिया लेकिन बाद में उनके प्यार के आगे आखिरकार घरवालों को झुकना पड़ा और दोनों की शादी हो गई। लेकिन शादी के दौरान भी एक दिलचस्प किस्सा हुआ था जिसके बारे में शाहरुख ने खुद सालों पहले एक इंटरव्यू में बताया था। सालों पहले एक्ट्रेस फरीदा जलाल ने शाहरुख का एक इंटरव्यू लिया था जो कि इन दिनों वायरल हो रहा है।

शाहरुख बोले-बुर्का पहनो गौरी!

इस वीडियो में शाहरुख ने अपने वेडिंग रिसेप्शन का एक वाकया शेयर किया है। शाहरुख बोले-वेडिंग रिसेप्शन में रात 1:15 पर जब मैं मेहमानों के बीच पहुंचा तो गौरी के रिश्तेदार धीरे-धीरे बातचीत कर रहे थे कि लड़का तो मुस्लिम है, क्या ये लड़की का धर्म परिवर्तन कर देगा? शाहरुख ये बात सुनकर गौरी के पास गए और सबके सामने उनसे बोले-गौरी उठो, बुर्का पहना, नमाज पढ़ो। ये सुनकर मेहमान और गौरी के घरवाले हक्के-बक्के रह गए।

इसके बाद शाहरुख ने कहा, अबसे गौरी बुर्का पहनेंगी, घर से नहीं निकलेंगी, इनका नाम आएशा रख देंगे और इन्हें ऐसे ही रहना पड़ेगा। यह सुनकर मेहमानों ने सोचा कि अभी तो शादी हुई है और शाहरुख ने अभी से ये सब करने को कह दिया लेकिन बाद में जब सबको पता चला कि शाहरुख मजाक कर रहे हैं तो सबकी जान में जान आई।

25 अक्टूबर 1991 को हिंदू रीति-रिवाजों के मुताबिक दोनों की शादी हुई थी। अब दोनों की शादी को 29 साल हो चुके हैं। यह तीन बच्चों के माता-पिता हैं जिनके नाम आर्यन, सुहाना और अबराम हैं।



Source link