होम विदेश 19 साल की पाकिस्तानी लड़की हॉलीवुड में छाई: मार्वल सीरीज की पहली...

19 साल की पाकिस्तानी लड़की हॉलीवुड में छाई: मार्वल सीरीज की पहली मुस्लिम सुपरहीरों भी बनीं, पहले प्रियंका को मिलने वाला था यह रोल

0
0


  • Hindi News
  • Women
  • Also Became The First Muslim Superhero Of The Marvel Series, Priyanka Was Going To Get This Role Earlier

इस्लामाबाद42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पाकिस्तानी मूल की कनेडियन एक्ट्रेस इमान वेलानी इन दिनों चर्चा में हैं। मार्वल सीरीज की ‘मिस मार्वल’ में काम करने के बाद चारों तरफ उनकी एक्टिंग का तारीफ हो रही है। मात्र 18 महीने से एक्टिंग कर रही इमान ने कम समय में ही हॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है। दुनिया भर में उनके इस कारनामें की चर्चा हो रही है। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान अपनी 19 साल की इस लड़की पर गर्व कर रहा है।

मिस मार्वल में कमला खान की भूमिका निभा कर इमान वेलानी मार्वल सीरीज की पहली मुस्लिम सुपर वुमन बन गई हैं।

कराची में हुए था जन्म, 1 साल की उम्र में गईं कनाडा

इमान वेलानी का जन्म सितम्बर, 2002 में पाकिस्तानी शहर कराची में हुआ था। इसके एक साल के बाद ही वो अपने मां-बाप के साथ कराची से कनाडा चली गईं। उनका परिवार कनाडा में ही बस गया। वेलानी ने हाई स्कूल तक की पढ़ाई की है। हाई स्कूल के अंतिम दिनों में ही उन्हें मिस मार्वल में कमला खान की भूमिका निभाने का ऑफर मिला था।

इमान वेलानी सबसे कम उम्र की मार्वल सुपर-हीरो हैं।

इमान वेलानी सबसे कम उम्र की मार्वल सुपर-हीरो हैं।

मात्र 18 महीने से कर कर रही हैं एक्टिंग

इमान वेलानी मार्वल सीरीज की फैन बचपन से रही हैं। लेकिन उन्होंने कभी एक्टिंग नहीं की। कमला खान का रोल ही उनकी एक्टिंग की शुरुआत थी। जिसमें उन्होंने सबका दिल जीत लिया। अपने एक इंटरव्यू में इमान वेलानी ने बताया कि आज के मात्र 18 महीने पहले ही उन्होंने एक्टिंग शुरू की थी।

वॉट्सऐप पर मिला था ऑफर

इमान वेलान को साल 2020 में मिस मार्वल के लिए चुना गया था। उन्हें अपने दोस्तों के एक फॉरवर्ड वॉट्सऐप मैसेज से इसके ऑडिशन के बारे में पता चला था। जिसके बाद उन्होंने जूम कॉल पर ऑनलाइन ऑडिशन दिया। इस सीरीज के लिए उन्हें ऑफर भी वॉट्सऐप पर ही आया था।

चर्चा थी कि प्रियंका को मिलेगा रोल

शुरुआत में ऐसी चर्चा थी कि मिस मार्वल में प्रियंका चोपड़ा को कमला खान का रोल मिल सकता है। बताया जा रहा है कि खुद प्रियंका भी इसके लिए तैयार थीं। लेकिन मार्वल के डॉयरेक्टर्स को कम उम्र की लड़की की तलाश थी। जिसके बाद उन्होंने इमान वेलानी को चुना।

खबरें और भी हैं…



Source link