14 दिन तक चलने वाली बैटरी के साथ लॉन्‍च हुआ OnePlus Band, कीमत है बहुत ही कम

0
3


Photo:ONEPLUSINDIA@TWITTER

OnePlus Band with 14-day battery life launched at Rs 2,499

नई दिल्‍ली। वनप्‍लस (OnePlus) ने सोमवार को अपने बहुप्रतीक्षित वनप्‍लस बैंड (OnePlus Band) को भारतीय बाजार में पेश किया है। कंपनी का 2021 में यह पहला लॉन्‍च है और इसके साथ ही यह कंपनी का पहला वियरेबल डिवाइस भी है। इसकी कीमत 2,499 रुपये है। वनप्‍लस डॉट इन और वनप्‍लस स्‍टोर एप पर इसकी पहली सेल मंगलवार को सुबह 9 बजे रेड कैबल क्‍लब मेंबर्स के लिए विशेषरूप से आयोजित की जाएगी।

वनप्‍लस के संस्‍थापक और सीईओ पेट लउ ने एक बयान में कहा कि अपने डुअल-कलर स्‍टाइल और अभूतपूर्व फीचर्स के साथ वनप्‍लस बैंड स्‍टाइल और उपयोग दोनों में काफी लचीला है। यह सुविधाजनक कनेक्‍टेड ईकोसिस्‍टम के निर्माण के हमारे दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने वाला है और मुझे पूरा भरोसा है कि वनप्‍लस बैंड यूजर्स को जरूर पसंद आएगा।

कंपनी के मुताबिक, इस बैंड में स्‍मार्ट फ‍िटनेस ट्रैकर के सभी आवश्‍यक फीचर्स शामिल हैं, जिसमें ब्‍लड ऑक्‍सीजन सैचुरेशन (एसपीओ2) मॉनिटरिंग और 13 एक्‍सरसाइज मोड्स हैं, जिसमें मॉडर्न इंडियन यूजर्स के लिए योगा, क्रिकेट को समाहित किया गया है। इसकी बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 14 दिन तक चलती है।  

इस बैंड में स्‍लीप ट्रैकिंग फीचर भी है, जो यूजर्स को एसपीओ2 मॉनिटरिंग के साथ ही उनके स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर एक व्‍यापक दृष्टिकोण प्रदान करता है। वनप्‍लस बैंड में रियल-टाइम हार्ट रेट ट्रैकिंग और पर्सनलाइज्‍ड हार्ट रेट अलर्ट फीचर भी दिया गया है।

नया वनप्‍लस हेल्‍थ एप यूजर्स के स्‍मार्टफोन के जरिये आसानी से नए बैंड के साथ इंटीग्रेट हो जाता है। यूजर्स अपने मेट्रिक्‍स को बेहतर बनाने के लिए एक्टिविटी डाटा को एक्‍सेस कर सकते हैं और हेल्‍थ सजेशन हासिल कर सकते हैं। वनप्‍लस बैंड में 100एमएएच की बैटरी है।

यह भी पढ़ें: KCC क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा 4% ब्‍याज पर लोन, ये है बनवाने का आसान तरीका

यह भी पढ़ें:  सावधान! मोदी सरकार की इस योजना के नाम पर लोगों को बनाया जा रहा है शिकार…

यह भी पढें: हो जाएं सावधान, आपकी धन-संपत्ति की जांच के लिए सरकार ने बनाई एक स्‍पेशल यूनिट

यह भी पढ़ें: Tata Motors फ्लैगशिप SUV के तौर पर लेकर आ रही है नई Safari, कल लॉन्‍च हुई Toyota Fortuner को देगी टक्‍कर





Source link