‘1 करोड़ से ज्यादा पद हैं खाली…’, PM मोदी के 10 लाख नौकरियों के आदेश पर बोले BJP सांसद वरुण गांधी

0
1


वरुण गांधी ने लिखा, ‘‘बेरोजगार युवाओं की पीड़ा एवं मर्म समझने के लिए धन्यवाद प्रधानमंत्री जी.” (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय (PMO) द्वारा सरकारी विभागों में खाली पड़े 10 लाख पदों को “मिशन मोड में”  भर्ती करने की घोषणा के तुरंत बाद, भाजपा सांसद वरुण गांधी के “धन्यवाद” संदेश को कई लोगों ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधने के रूप में लिया है.

यह भी पढ़ें

आज सुबह प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट कर बताया कि प्रधानमंत्री ने विभिन्न सरकारी विभागों और मंत्रालयों से कहा है कि वे ‘‘मिशन मोड” में काम करते हुये अगले डेढ़ साल में दस लाख लोगों की भर्ती करें. इस संदेश के बाद सांसद वरुण गांधी ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया लेकिन साथ ही कहा कि एक करोड़ से अधिक ‘स्वीकृत परंतु रिक्त’ पदों को भरने के लिए भी सार्थक प्रयास किए जाने चाहिए.

पीएमओ के ट्वीट को टैग करते हुए गांधी ने लिखा, ‘‘बेरोजगार युवाओं की पीड़ा एवं मर्म समझने के लिए धन्यवाद प्रधानमंत्री जी. नए रोजगार का सृजन करने के साथ साथ हमें एक करोड़ से अधिक ‘स्वीकृत परंतु रिक्त’ पदों को भरने हेतु सार्थक प्रयास करना होगा.”

उन्होंने कहा, ‘‘हर वर्ष दो करोड़ रोजगार देने का संकल्प पूरा करने के लिए और तेज गति से कदम बढ़ाने होंगे.”

वरुण गांधी ने सोमवार को एक ट्वीट कर बेरोजगारी को देश का सबसे ज्वलंत मुद्दा करार दिया था और कहा था कि पूरे देश के नेताओं को इस मुद्दे पर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराना चाहिए.





Source link

पिछला लेखFather Day 2022 पर गिफ्ट करने के लिये बेस्ट ट्रिमर, कीमत 500 रुपये से भी कम!
अगला लेखgoogle maps toll fee: पहले ही पता चल जाएगी टोल की कीमत, Google Maps में आ रहा है नया फीचर – google maps new feature will let users know estimated toll price before you start navigation
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।