हैदराबाद : घर के बाथरूम में मृत पाई गईं टॉप फैशन डिजाइनर, आत्महत्या की आशंका

0
1


सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला (File Photo)

तेलंगाना: :

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गारिमेला शनिवार को तेलंगाना के हैदराबाद में अपने बंजारा हिल्स स्थित घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गईं. प्रत्यूषा गारिमेला नाम के लेबल की संस्थापक प्रत्यूषा बंजारा हिल्स में एक फैशन स्टूडियो चलाती थीं और टॉलीवुड, बॉलीवुड और अन्य क्षेत्रों से जुड़े लोगों के लिए कपड़े डिजाइन करती थीं. बंजारा हिल्स के सर्कल इंस्पेक्टर ने कहा कि वो बाथरूम में पड़ी मिली थीं. उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया है. ऐसी आशंका है कि उन्होंने आत्महत्या की है. 

यह भी पढ़ें

संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज

पुलिस ने उनके बेडरूम से एक कार्बन मोनोऑक्साइड सिलेंडर जब्त किया है.  पूरे मामले में बंजारा हिल्स में संदिग्ध मौत से संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है. अब आगे की जांच की जाएगी. गौरतलब है कि पिछले साल, प्रत्यूषा ने फेमिना को बताया था कि अपना फैशन करियर शुरू करने से पहले, उन्होंने अपने मास्टर की पढ़ाई के लिए यूके में पढ़ाई की थी, जिसके बाद वह अपने पिता के व्यवसाय – एलईडी निर्माण कंपनी में शामिल हो गईं. 

हालांकि, जल्द ही प्रत्यूषा को यह समझ में आ गया कि उसे नौकरी नहीं करनी है. उसकी रुचि कहीं और है. बता दें कि संदिग्ध मौत मामले में पुलिस ने संदेह जताया है कि फैशन डिजाइनर ने कोई जहरीला रसायन सूंघकर आत्महत्या की है. 

यह भी पढ़ें –

पैगंबर पर टिप्पणी को लेकर प्रदर्शन: जमीयत ने गिरफ्तारी और पुलिस गोलीबारी की निंदा की

13 जून को मुंबई और नागपुर में ईडी के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करेगी कांग्रेस



Source link

पिछला लेखपिता ने बेटे को दिया ऐसा सरप्राइज कि फफक-फफक कर रो पड़ा बेटा
अगला लेख70 हजार पदों पर होंगी भर्तियां: 14 सरकारी विभागों में है वैकेंसी; जुलाई तक कर सकते हैं अप्लाई
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।