हिप दिखाने के चक्कर में फिर अजब चाल चलीं Malaika Arora, टोलर्स ने ली जमकर क्लास

0
0


नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक ऐसी सेलेब्रिटी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका हर अंदाज फैंस को खूब भाता है. लेकिन कभी-कभार वो अपनी कुछ एक्शंस की वजह से ट्रोलिंग का भी शिकार होने लग जाती हैं. कुछ दिन पहले वो अपनी अजीबोगरीब चाल  को लेकर चर्चा में आई थीं और एक बार फिर मलाइका ने यही किया और बस लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

मलाइका को किया ट्रोल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बारे में जानने को फैन्स एक्साटेड रहते हैं. मलाइका की फिटनेस के भी खूब दीवाने हैं. वे अक्सर जिम के बाहर पैपराजी को पोज देते हुए स्पॉट होती हैं. मलाइका का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी गाड़ी से निकलकर पैपराजी को हाय कर रही हैं. वीडियो में मलाइका हमेशा की तरह गॉर्जियस दिख रही हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें कुछ लोग ट्रोल करने में लगे हुए हैं.

 

 

अजब चाल चलीं मलाइका

इस वीडियो में मलाइका (Malaika Arora) वैसे तो बहुत ही ग्लैमरस दिख रही हैं, लेकिन वे पैपराजी को हाय बोलने के बाद जिस तरह से चल रही हैं, उसे देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब मलाइका अपनी चाल को लेकर ट्रोल हो रही हैं. एक्ट्रेस कई बार अपनी वॉक को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ जाती हैं. 

दुल्हन के लिबास में नजर आई थीं मलाइका

हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 47 साल की उम्र में दुल्हन की तरह सजी संवरी नजर आईं. मलाइका अरोड़ा का ये दुल्हन वाला लिबास उनके फैंस को खूब भाया. इन तस्वीरों में लाल रंग के जोड़े में मलाइका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनकी इन तस्वीरों से फैंस नजर भी नहीं हटा पा रहे हैं. अभिनेत्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें- दया भाभी की तलाश खत्म! चाल-ढाल देख Taarak Mehta के मेकर्स भी हो जाएंगे कंफ्यूज  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

पिछला लेखआखिरकार डेविड वॉर्नर ने तोड़ी चुप्पी, SRH पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- बिना कारण बताए ही कप्तानी से हटाया
अगला लेखइस शहर में खुल रही एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी, शुरू हो चुका है रजिस्ट्रेशन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।