हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड में निकली इन पद पर भर्तियां, 45 हजार मिलेगी सैलरी

0
2


HCL Recruitment 2023: हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड (HCL) ने एक भर्ती अधिसूचना जारी की है. जिसके अनुसार एचसीएल में 54 पद पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को आधिकारिक साइट hindustancopper.com पर जाना होगा. एचसीएल की भर्ती के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट 31 जनवरी 2023 तय की गई है.

ये है रिक्ति विवरण
भर्ती अभियान के तहत कुल 54 पद को भरा जाएगा. जिनमें माइनिंग मेट के 21, ब्लास्टर के 22, WED ‘B’ के 9, एवं WED ‘C’ के 2 पद शामिल किए गए हैं.

जरूरी योग्यता
माइनिंग मेट पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को 10वीं पास होने के साथ ही डिप्लोमा पास भी होना चाहिए. वहीं, ब्लास्टर पद के लिए डिप्लोमा पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. जबकि WED बी पद के लिए डिप्लोमा के साथ 1 वर्ष का अनुभव अथवा 10वी पास के साथ 6 वर्ष का अनुभव और WED सी – डिप्लोमा अथवा 10वीं पास के साथ 4 वर्ष का अनुभव होना चाहिए.

कितनी मिलेगी सैलरी
माइनिंग मेट पद पर चयनित उम्मीदवार को 18,480 से 45,400 रुपये तक का वेतन दिया जाएगा. जबकि ब्लास्टर पद पर 18,100 से 37,310 रुपये, WED B पद पर चयनित उम्मीदवारों को 18,100 से 37,310 रुपये और WED C पद के लिए 18,080 से लेकर 35,960 रुपये तक का वेतन मिलेगा.

ऐसे करें आवेदन
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट hindustancopper.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा. भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 जनवरी 2023 है. भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट की सहायता ले सकते हैं.

इस भर्ती के लिए करें आवेदन-
उत्तराखंड मेडिकल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड के नर्सिंग ऑफिसर के  1564  पद पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है. इस भर्ती के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट ukmssb.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 01 फरवरी 2023 है.

यह भी पढ़ें-

​Bank Jobs 2023: इस बैंक में निकली कई पद पर वैकेंसी, इस दिन से पहले करें अप्लाई, 1 लाख 78 हजार मिलेगा वेतन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखखुद को पुलिस वाला बताकर करता था अवैध वसूली, हुआ गिरफ्तार
अगला लेखभारत की प्राथमिकता में पड़ोसी देश सबसे ऊपर: जयशंकर बोले- हमने श्रीलंका की सबसे पहले मदद की; जरूरत पड़ने पर आगे भी साथ देंगे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।