हाशिम अमला याद हैं? पिच पर खूंटा गाड़कर खड़े हो जाने वाला यह दिग्गज अब मैदान पर नहीं दिखेगा

0
0


सर्रे: दक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबाज हाशिम अमला ने क्रिकेट के हर प्रारूप को अलविदा कह दिया है, जिससे दो दशक के उनके सुनहरे करियर पर विराम लग गया। चार साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले 39 वर्ष के अमला ने इंग्लिश काउंटी टीम सर्रे को इसकी पुष्टि की। सर्रे ने ट्वीट किया, ‘हाशिम अमला ने क्रिकेट के हर प्रारूप को अलविदा कह दिया, उन्होंने अपना करियर खत्म होने का ऐलान किया है। सर्रे की ओर से हम उन्हें धन्यवाद देते हैं।’

अमला ने 124 टेस्ट, 181 वनडे और 44 टी-20 मैच खेलकर दक्षिण अफ्रीका के लिए 18672 रन बनाए। वह टेस्ट में तिहरा शतक जड़ने वाले दक्षिण अफ्रीका के पहले और इकलौते बल्लेबाज हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ जुलाई 2012 में ओवल पर नाबाद 311 रन बनाए थे। अब अमला दक्षिण अफ्रीका टी-20 लीग में मुंबई इंडियंस केपटाउन के बल्लेबाजी कोच के रूप में काम करेंगे।



Source link

पिछला लेखकड़कड़ाती ठंड में नहीं पहनेंगे गर्म कपड़े, इन 4 बीमारियों का हो जाएंगे शिकार, भूलकर भी न करें ये गलतियां
अगला लेखदिल्ली सरकार बनाम LG : दिल्ली विधानसभा में जबरदस्त हंगामा, विधायक वेल में पहुंचे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।