हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली को फिर दिया मुश्किल चैलेंज

0
5


टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली को क्रिकेट की दुनिया में फिटनेस के मामले में टॉप पर माना जाता है। यही वजह है कि उनसे साथी क्रिकेटर भी ज्यादा उम्मीदें रखते हैं। अब ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने उन्हें एक और मुश्किल चैलेंज दिया है।

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या एक दूसरे को सोशल मीडिया पर एक्सरसाइज के मामले में चैलेंज कर रहे हैं। पहले हार्दिक ने ‘फ्लाई पुश-अप’ के लिए विराट को चैलेंज किया तो अब एक और नए तरीके के पुश-अप के लिए सोशल मीडिया पर चैलेंज किया।

‘सुपरमैन पुश-अप’ का चैलेंज

NBT

पहले हार्दिक ने ‘फ्लाई पुश-अप’ के लिए विराट को चैलेंज किया तो अब एक और नए तरीके के पुश-अप के लिए सोशल मीडिया पर चैलेंज किया। वीडियो क्लिप में हार्दिक जिस अंदाज में पुश-अप लगा रहे हैं, उसे ‘सुपरमैन पुश-अप’ कहा जा रहा है।

हार्दिक ने शेयर किया वीडियो

हार्दिक ने पहले भी दिया था विराट को चैलेंज

विराट ने पहले फ्लाई पुश-अप का दिया था जवाब

NBT

इससे पहले उन्होंने जो पुश-अप लगाए थे, कैप्टन कोहली को काफी पसंद आए और उन्होंने इससे प्रेरित होकर एक अलग अंदाज में पुश-अप लगाए थे।

विराट ने पूरा किया चैलेंज, दी कड़ी चुनौती

फिटनेस के मामले में टॉप पर विराट, कर रहे कड़ी मेहनत

Web Title hardik pandya challenge over push up for team india captain virat kohli(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें



Source link

पिछला लेखसाउथ स्टार अल्लू अर्जुन ने शेयर की बेटी आरहा की फोटो, कही ये बात
अगला लेख36 साल के लिन डैन ने खेल को अलविदा कहा, वे ‘सुपर ग्रैंड स्लैम’ टाइटल जीतने वाले दुनिया के एकमात्र खिलाड़ी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।