हाथ में छतरी, ब्लैक हेल्मेट में छिपा मुंह… स्कूटी से सड़कों पर मार रहे तफरी, आखिर कौन हैं ये लव बर्ड्स?

0
0


एक लंबा दौर चला था जब स्कूटर पर वाइफ को पीछे वाली सीट पर बिठाकर हस्बैंड सड़कों पर सैर के लिए निकल जाया करते थे। उसके बाद बाइक आई। क्रूजर और स्पोर्ट्स बाइक का दौर अब भी कायम है। जब भी काम से फुर्सत मिलती है लव बर्ड्स तफरी मारने निकल पड़ते हैं। लेकिन यह आम जिंदगी में संभव है, ऐसा बॉलीवुड स्टार या दिग्गज क्रिकेटर के लिए संभव नहीं होता है। सड़कों पर फैंस की भीड़ से जाम लग सकता है।

जानिए कौन था यह कपल?
खैर, जब स्कूटी मार्केट में आई तो फैमिली गाड़ी कहे जाने वाले स्कूटर वाला दौर लौट आया। अब इसी फैमिली लम्हे को एंजॉय करते नजर आए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी बॉलीवुड एक्ट्रेस वाइफ अनुष्का शर्मा। मुंबई की सड़कों पर काले रंग की हेल्मेट से मुंह ढके ये कपल वीकेंड पर खूब तफरी मारता दिखा। हालांकि, उनका स्टारडम ऐसा है कि इसके बावजूद उन्हें फैंस पहचान गए।

हेल्मेट में छिपा था मुंह फिर भी लोग पहचान गए
उनके तफरी मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग भी यह देखकर अचंभित थे कि लग्जरी कारों का शौक रखने वाले विराट कोहली इतनी आसानी से किसी सामान्य व्यक्ति की तरह अपनी पत्नी के साथ स्कूटी पर घूम रहे हैं। हो सकता है कि कुछ लोग उन्हें हेल्मेट की वजह से पहचान नहीं पाए हों और जब उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला होगा तो वह सरप्राइज हुए होंगे।


जिम्बाब्वे दौरे पर नहीं गए हैं विराट
उल्लेखनीय है कि विराट कोहली टीम इंडिया के जारी जिम्बाब्वे दौरे पर नहीं गए हैं। वह वेस्टइंडीज के दौरे पर भी टीम का हिस्सा नहीं थे। हालांकि, 27 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शुरू हो रहे मिनी वर्ल्ड कप यानी एशिया कप-2022 के लिए टीम में लौटेंगे। वह दौरे पर नहीं गए हैं इसके बावजूद वह मुंबई में अपनी प्रैक्टिस जारी रखे हुए हैं।

लंबे समय से शतक का है इंतजार
दूसरी ओर, भारतीय टीम के चाहने वालों को विराट कोहली के लंबे समय से चले आ रहे शतक के सूखे को खत्म होने का इंतजार है। कोहली ने 2019 में आखिरी शतक जड़ा था। उसके बाद से उनका बल्ला पूरी तरह खामोश है। उनकी फॉर्म को लेकर तमाम सवाल भी उठाए जा रहे हैं, लेकिन टीम के कप्तान रोहित शर्मा और बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली को उनके जल्द फॉर्म में वापसी की पूरी उम्मीद है।
Asia Cup 2022: अभी प्रैक्टिस में हैं, जब लौटेंगे तो होश उड़ा देंगे… विराट कोहली को लेकर सौरव गांगुली का बड़ा बयानAsia cup 2022: राहुल और कोहली की वापसी से किसका कटेगा पत्ता, टीम इंडिया में मची है हलचल

IND vs ZIM: फैंस रोहित-विराट को कर रहे मिस, क्या उलटफेर कर पाएगा जिम्बाब्वे





Source link

पिछला लेखमजबूत हुई दावेदारी? पीएम पद के लिए ऋषि सुनक को मिला इस कद्दावर नेता का समर्थन
अगला लेखKKK12: इस हफ्ते बाहर हो जाएंगी टीवी की ये बहू, एविक्ट होने वाली छठी कंटेस्टेंट!
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।