“हम लोग साथ थे, साथ हैं, हमारा रिश्ता पुराना है…” : लालू यादव से रिश्तों पर बोले बिहार CM नीतीश कुमार

0
3


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि लालू यादव के साथ उनका रिश्ता बहुत पुराना है.

पटना :

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बुधवार को दिल्ली से पटना पहुंचे. एयरपोर्ट से लेकर राबड़ी देवी के आवास तक कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी उनका हालचाल लेने पहुंचे. इस दौरान नीतीश कुमार और लालू प्रसाद के बीच खुशनुमा माहौल में काफी बातचीत हुई. लालू यादव से मिलकर जब नीतूश कुमार बाहर आए तो उन्होंने पत्रकारों से कहा,” हम लोग साथ थे, साथ हैं और हमारा रिश्ता बहुत पुराना है.” 

यह भी पढ़ें

नीतीश कुमार से पत्रकारों ने पूछा कि विपक्ष लगातार आरोप लगा रहा है कि राज्य में जंगल राज की वापसी हो गई है, इश सवाल के जवाब में नीतीश कुमार ने कहा,”अब तो जो मन में आएगा सो वो बोलते रहेंगे.” 

लालू यादव के साथ हुए मुलाकात के दौरान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी उपस्थित थे. बाद में मंत्री कार्तिकेय सिंह विवाद पर बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि विपक्ष के पास कुछ काम नहीं है औऱ जिस तरह हमलोगों ने रोजगार मुद्दे पर काम करना शुरू किया है उससे विपक्ष बौखला गया है. उन्होंने कहा कि सरकार जनता के लिए अनवरत काम करती रहेगी. 

गौरतलब है कि, लालू यादव को छह जुलाई को इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से पटना से दिल्ली ले जाया गया था.  इसके बाद बुधवार को वे पटना पहुंचे थे. लालू यादव गठबंधन सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल नहीं हो पाए थे.  





Source link

पिछला लेखत्वचा के लिए फायदेमंद है कॉफी, डार्क सर्कल सहित स्किन की कई समस्याओं को करे दूर, यूं बनाएं फेस पैक
अगला लेखMaharashtra News : महाराष्ट्र के रायगढ़ में दो संदिग्ध नाव मिली, AK 47 रायफल और कारतूस बरामद
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।