स्वरा भास्कर ने आपत्तिजनक कमेंट्स पर दर्ज कराई FIR, ट्विटर से जवाब मांगेगी पुलिस

0
0


स्वार भास्कर ने आपत्तिजनक कमेंट्स करने वालों के खिलाफ दर्ज कराई FIR. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों फिर सुर्खियों में छा गई हैं. अब उन्होंने उनके खिलाफ ट्विटर पर आपत्तिजन कमेंट्स करने वालों के खिलाफ FIR दर्जा कराकर सुर्खियां बटोरी हैं. ट्विटर पर स्वरा की एक फिल्म में फिल्माए गए सीन को लेकर कुछ लोगों ने आपत्तिजनक बयान व कमेंट्स किए थे. जिसकी शिकायत स्वरा ने दिल्ली में साउथ वेस्ट जिले के वसंत कुंछ थाने में की थी.

यह भी पढ़ें

पुलिस ने स्वरा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. दिल्ली पुलिस ने IT एक्ट और अन्य धाराओं में FIR दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है. पुलिस जल्द ट्विटर से जवाब मांगेगी, आखिर किन-किन ट्विटर एकाउंट से ये ट्वीट किए गए थे.

बता दें कि ट्विटर पर ऐसे कमेंट्स स्वरा के लिए नए नहीं हैं. इससे पहले भी वो ट्रोलिंग का शिकार होती रही हैं. एनडीटीवी से खास बातचीत में स्वरा ने बताया कि वो कैसे ट्रोलिंग और हेटर्स से डील करती हैं.

स्वरा ने कहा, ”ये जो ऑनलाइन हेटर्स हैं ये अब मेरी पहचान बन गई है. उनको टारगेट करके एक अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर नफरत फैलाई जा रही है. इस ऑनलाइन हेटर्स की वजह से उनके माता-पिता को काफी परेशानी होती है. कुछ लोग हैं जो चाहते हैं, मैं चुप हो जाऊं, सोशल मीडिया पर डर के रहूं, इसलिए वो लोग मुझे ट्रोल करते हैं. लेकिन मैं इसका विरोध करना महत्वपूर्ण समझती हूं.”

यह भी पढ़ेंः



Source link

पिछला लेखDelhi vs Chennai, Qualifier 1: ‘विंटेज’ DHONI को देख सहवाग बोले- ओम फिनिशाय नम:, विराट ने कहा- किंग इज बैक
अगला लेखRishabh Pant Statement: हार से निराश ऋषभ पंत ने बताया, क्यों रबाडा के रहते टॉम करन को दिया आखिरी ओवर
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।