स्मार्ट सिटी फाइनेंशियल का सलाहकार रिश्वत लेते गिरफ्तार

0
7


1 of 1





जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) उदयपुर की टीम ने शुक्रवार को स्मार्ट सिटी फाइनेंशियल सलाहकार को दलाल के जरीए दो लाख रूपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। टीम ने इस मामले में दलाल को भी गिरफ्तार किया है। स्मार्ट सिटी फाइनेंशियल का सलाहकार आबिद खान प्रोजेक्ट में किए गए काम का पेंमेंट करने, बिल पास करने और नए ठेके देने की एवज में दलाल आरिफ के माध्यम से रिश्वत लेता था।
जयपुर एसीबी मुख्यालय की स्पेशल टीम के प्रभारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव नैन ने बताया कि उदयपुर में पदस्थापित फाइनेंशियल एडवाइजर आबिद खान और दलाल आरिफ को दो लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि स्मार्ट सिटी में अलग अलग प्रोजेक्ट में काम करने वाले ठेकेदार प्रवीण गोयल ने एसीबी मुख्यालय में शिकायत दर्ज करवाई थी कि स्मार्ट सिटी में चल रहे प्रोजेक्ट में किए गए काम का पेंमेंट करने, बिल पास करने और नए ठेके देने की एवज में उदयपुर में पदस्थापित फाइनेंशियल एडवाइजर आबिद खान मोटी रिश्वत मांग रहा है। यह रकम दलाल आरिफ के माध्यम से देने की बात कही गई।
एसीबी ने शिकायत का सत्यापन किया और इसके बाद शुक्रवार को ट्रैप करन की योजना बनाई। जिसमें परिवादी प्रवीण गोयल रिश्वत लेकर नगर निगम कार्यालय स्थित स्मार्ट सिटी के कार्यालय में पहुंचा जहां दलाल आरिफ को दो लाख रुपये दिए। इसके बाद दलाल वह दो लाख रुपये लेकर फाइनेंशियल एडवाइजर आबिद खान के पास गया। जहां इशारा मिलने पर एसीबी टीम ने पहले दलाल आरिफ को पकड़ा फिर इसके बाद आबिद खान को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Smart city financial advisor arrested taking bribe

स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम



आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope




Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved








Source link

पिछला लेखInterview Questions: आपको उलझा देंगे इंटरव्यू में पूछे गए ये सवाल
अगला लेखनकबजनी गिरोह के दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।