सौरभ गांगुली ने कहा, ‘भारत करेगा सर्वश्रेष्ठ टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन करेगा’

0
0


मुंबई
कोरोनावायरस के दौर में इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के आयोजन पर कई सवाल उठ रहे हैं लेकिन इस बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरभ गांगुली को उम्मीद है कि भारत सर्वकालिक-सर्वश्रेष्ठ अक्टूबर-नवंबर में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन करेगा।

टीम इंडिया के कप्तान रहे गांगुली ने 2 अप्रैल को लिखे एक खत में (जिसकी कॉपी हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया) के पास है, में सभी राज्य ईकाइयों के अध्यक्ष और सचिवों को शुक्रवार में चेन्नई में होने वाले आईपीएल के 14वें एडिशन का पहला मैच देखने के लिए न्योता भेजा है।

गांगुली ने खत में लिखा है, ‘मुझे उम्मीद है कि आने वाले सीजन में हम सामान्य वक्त की ओर लौटेंगे और हमारा पूरा घरेलू सीजन होगा। और साथ ही हम सर्वश्रेष्ठ आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन करेंगे।’

उन्होंने सभी राज्य ईकाइयों को लिखा है कि बीसीसीआई अंडर-19 लड़कों के लिए जून और जुलाई में घरेलू टूर्नमेंट्स का आयोजन करवाना चाहती है। बशर्ते कोविड की परिस्थिति हाथ से बाहर न निकल जाए।

गांगुली ने लिखा है, ‘सभी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को पूरा श्रेय मिलना चाहिए कि वे बायो-सिक्योर बबल में इतने लंबे समय तक रह रहे हैं। और अब वक्त है कि एक उच्च-स्तरीय और शानदार क्रिकेट देखने को मिले। ‘



Source link

पिछला लेखPunjab Patwari Recruitment 2021: पंजाब में पटवारी के 1152 पदों केलिए आये 2.33 लाख से अधिक आवेदन, 18 महीने की ट्रेनिंग, पढ़ें पूरी खबर
अगला लेखट्रोल्स पर भड़कीं कंगना: यशोदा को कृष्ण की लवर बताने पर ट्रोल हुए सदगुरु, कंगना बोलीं- समझना मुश्किल नहीं कि हिंदू हजारों साल गुलाम क्यों रहे?
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।