सौदागर में मनीषा कोइराला के क्यूट और डैशिंग हीरो विवेक मुशरान का बदल गया है लुक, लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस बोले- क्या यह वही हीरो है

0
1


विवेक मुशरान की लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस हुए हैरान

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार्स ऐसे थे, जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से फैंस के दिलों में खास जगह बना लिया. लेकिन उनके करियर का ग्राफ जितनी तेजी से आगे बढ़ा, उतनी ही तेजी से गिरता गया. विवेक मुशरान(Vivek Mushran ) एक ऐसा है नाम है. विवेक ने फिल्म ‘सौदागर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया और पहली ही फिल्म से धमाल मचा दिया. उनकी मासूम सी शक्ल पर फैंस मर मिटे. इस फिल्म में वह 90 की टॉप एक्ट्रस मनीषा कोइराला के साथ नजर आए थे. मनीषा और उन पर फिल्माया गया गाना इलू- इलू लंबे समय तक लोगों की जुबान पर रहा. 

यह भी पढ़ें

 ऐसा नहीं है कि विवेक मुसरान को फिल्में नहीं मिली, उन्हें सौदागर के बाद कई फिल्में मिली. लेकिन वह कभी टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल नहीं हो सके. कुछ फिल्मों के बाद उनकी फिल्में फ्लॉप होती गई और वह इंडस्ट्री से दूर होते गए. फिल्मों में कामयाबी नहीं मिली तो उन्होंने छोटे पर्दे का रूख किया और वह कुछ टीवी शोज में नजर आए. 

 बता दें कि फिल्म ‘सौदागर’  विवेक को 21 साल की उम्र में मिली थी. यह फिल्म राजकुमार, दिलीप कुमार और मनीषा कोइराला जैसे बड़े स्टार कास्ट से सजी थी. सौदागर के बाद विवेक ‘सातवां आसमान’, ‘बेवफा से वफा’ और ‘रामजाने’ जैसी फिल्मों में नजर आए. उनकी ये फिल्में उस दौर की बड़ी हीरोइनों के साथ थी, लेकिन फ्लॉप हो गईं.

विवेक लंबे समय बाद 2000 में फिल्म ‘अंजाने’ में दिखे थे. बाद में वह ‘तमाशा’, ‘पिंक’, ‘बेगम जान’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ में दिखे और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी काम कर रहे हैं. ‘मर्जी’, ‘नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड’,’द हर्टब्रेक होटल’ और ‘बैंड’ जैसी कई वेब सीरीज में उन्हें पसंद किया गया. 

वहीं टीवी शो ‘मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो’, ‘बात हमारी पक्की है’ ‘सोन परी’, ‘निशा और उसके कजिन्स’, ‘परवरिश’ जैसे हिट शो में भी वह पसंद किए गए. विवेक का लुक पहले से काफी बदल गया है और वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, जहां अपनी लेटेस्ट फोटो औऱ फैंस से प्रोजेक्ट्स के बारे में शेयर करते रहते हैं.

 





Source link

पिछला लेखदिल्ली और पंजाब समेत इन राज्यों में होगी जोरदार बारिश, जानें मौसम विभाग का ताजा अपडेट
अगला लेखShahtoot Benifits: बिना छिलके और बीज वाला ये फल है बेहद लाभकारी, होते हैं गजब के फायदे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।