“सोनिया गांधी की उम्र और स्वास्थ्य को ध्यान में रखना होगा”, ED की पूछताछ पर बोले गुलाम नबी आजाद

0
0


नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia gandhi) से ईडी की बार- बार पूछताछ पर वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने कहा कि सरकार ने मनी लॉन्ड्रिंग कानून (money laundering law) को लोगों को निशाना बनाने और अपमानित करने का हथियार बना लिया है. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से नेशनल हेराल्ड-एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड मामले से संबंधित मामले पर जल्द फैसला करने का आग्रह किया है.

यह भी पढ़ें

गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की आयु 75 साल हो चुकी है और वह आज तीसरी बार ईडी के सामने नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ के लिए उपस्थित हुईं हैं. आजाद ने कहा कि ईडी को मामले में बार-बार पूछताछ करने से पहले सोनिया गांधी की उम्र और स्वास्थ्य को ध्यान में रखना चाहिए. 

इस मामले में पार्टी नेता राहुल गांधी से 50 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की जा चुकी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रमुख वृद्ध हैं, उनकी तबीयत ठीक नहीं है और उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, ऐसे में ईडी को उनको बार- बार परेशान नहीं करना चाहिए. आजाद ने कहा कि “यहां तक ​​कि युद्धों में, राजा महिलाओं पर हमला नहीं करने का आदेश देते थे. 

वहीं कांग्रेस के एक अन्य वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने कहा कि कानूनों का शस्त्रीकरण और लोगों को निशाना बनाने और अपमानित करने के लिए इस्तेमाल नहीं होना चाहिए. शर्मा ने आशा व्यक्त की कि सर्वोच्च न्यायालय इस संबंध में एक सूचित निर्णय के साथ आएगा. वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने सुप्रीम कोर्ट से नेशनल हेराल्ड मामले में जल्द ही फैसला सुनाने का आग्रह किया, जिसमें गांधी परिवार से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

Gujrat में जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले में AAP ने BJP Headquarters पर प्रदर्शन किया



Source link

पिछला लेखराजपक्षे 14 दिन सिंगापुर में और रह सकेंगे: श्रीलंका के पूर्व राष्ट्रपति के पास विजिट परमिशन; पार्टी ने कहा- वो भगोड़े नहीं, जल्द लौटेंगे
अगला लेखVijay Deverakonda Relationship Status: विजय देवरकोंडा ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं किसी को ठेस नहीं पहुंचाना चाहूंगा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।