सोनाक्षी सिन्हा का रिलेशनशिप हुआ ऑफिशियल: जानिए कौन हैं एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल, सोनाक्षी से पहले 2 एक्ट्रेसेस को कर चुके हैं डेट

0
1


24 मिनट पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पिछले कुछ समय से जहीर इकबाल के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने कभी भी इस बारे में खुलकर बात नहीं की, लेकिन हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया, जिससे उनके फैंस को क्लियर हो गया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सोनाक्षी-जहीर ने किया अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल

दरअसल 2 जून को सोनाक्षी का बर्थडे था, अब हाल ही में जहीर ने सोनाक्षी के साथ एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में ‘आई लव यू’ लिखते हुए जहीर ने सोनाक्षी के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया। वहीं सोनाक्षी ने भी रिलेशनशिप की कंफर्मेशन देते हुए लिखा, “थैंक्यू…लव यू…अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं।”

इसी बीच जहीर इकबाल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड करने लगे हैं। सोनाक्षी के फैंस जहीर के बारे में जानना चाहते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कौन हैं जहीर इकबाल? :-

कौन हैं जहीर इकबाल?

जहीर इकबाल का जन्म 10 दिसंबर, 1988 में मुंबई में हुआ था। जहीर ज्वैलर्स की फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं । इनके पिता इकबाल रत्नासी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के दोस्त हैं। इसी वजह से सलमान ने जहीर को 2019 में फिल्मों में लॉन्च भी किया था। उनकी डेब्यू फिल्म का नाम ‘नोटबुक’ था। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘टीचर्स डायरी’ का अडॉप्शन थी। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

जहीर का 2 एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है नाम

सोनाक्षी के साथ रिलेशनशिप से पहले जहीर का नाम 2014 में आई फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ फेम दीक्षा सेठ के साथ जोड़ा गया था। इसके बाद जहीर का नाम सना सईद के साथ जुड़ा। सना फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नजर आ चुकी हैं। हालांकि जहीर ने कभी इसके बारे में खुलकर बात नहीं की है।

‘डबल एक्स एल’ में साथ नजर आएंगे जहीर-सोनाक्षी

जहीर और सोनाक्षी को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान ने करवाई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती शुरू हुई थी। दोनों को पिछले दिनों एक शादी में साथ देखा गया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों साथ में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डबल एक्स एल’ (Double XL) में नजर आएंगे। सतराम रमानी के निर्देशन में बनी फिल्म में हुमा कुरैशी भी लीड रोल में नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखHyderabad gang rape case: हैदराबाद गैंगरेप मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार, मात्र एक आरोपी बालिग, शेष नाबालिग
अगला लेखMahesh Navami 2022: महेश नवमी पर इस तरीके से करें भोलेनाथ की पूजा, मिलेगा मनवांछित वरदान
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।