सेलेब्स के असफल रिश्ते: आमिर खान- किरण राव से पहले, इन सेलेब्स के तलाक से बॉलीवुड में मच गई थी खलबली

0
1


9 घंटे पहले

  • करीना कपूर से दूसरी शादी कर खुश हैं सैफ अली खान।
  • मलाईका और ऋतिक अपने बच्चों की कस्टडी की वजह से अपने एक्स लाइफ पार्टनर से जुड़े हुए हैं।

बॉलीवुड में रिश्ते बनना और टूटना आम बात है, लेकिन कुछ सेलेब्स के मजबूत रिश्ते ऐसे भी रहे हैं जिन्हें टूटता देखना हर किसी के लिए असंभव था। बॉलीवुड के परफेक्ट कपल में से एक आमिर खान और किरण राव ने 03 जुलाई को तलाक लेने की अनाउंसमेंट कर हर किसी को चैंका दिया। दोनों ने साल 2005 में शादी की थी जिसके पूरे 15 सालों बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। आमिर- किरण से पहले भी कई बॉलीवुड कपल ऐसे हैं जिनके अलग होने से फैंस को जोरदार धक्का लगा था। आइए जानते हैं वो कपल कौन से हैं-

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी ने देश की हजारों लड़कियों का दिल तोड़ दिया था, लेकिन इससे ज्यादा सदमा फैंस को तब लगा जब दोनों के तलाक की बात सामने आई। बॉलीवुड के ड्रीम कपल में से एक ऋतिक-सुजैन की शादी भी एक फेरी टेल की तरह थी। कहा जाता है कि दोनों की लव स्टोरी एक ट्रेफिक सिग्नल पर शुरू हुई थी, जिसके बाद दोनों ऋतिक की बहन की सगाई में दोबारा मिले थे। चार सालों की कोर्टशिप के बाद दोनों ने दिसम्बर 2000 में शादी कर ली थी। साल 2006 में कपल ऋदान के माता-पिता बने, वहीं उनके दूसरे बेटे ह्रदय का जन्म 2009 में हुआ था।

कई सालों तक आदर्श फैमिली की तरह नजर आने वाले ऋतिक सुजैन ने 2013 में अलग होने की घोषणा की थी जिसके बाद दोनों ने ऑफिशियली तलाक ले लिया था। फिलहाल दोनों के बच्चे जॉइंट कस्टडी में हैं। तलाक के बाद ऋतिक का नाम कंगना रनोट से जुड़ने लगा था वहीं सुजैन और अर्जुन रामपाल के अफेयर की खबरें भी खूब उड़ी थीं।

मलाइका अरोड़ा- अरबाज खान

एड शूट में हुई पहली मुलाकात के बाद ही मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। दोनों ने पांच सालों तक रिलेशन में रहने के बाद 1998 में शादी की थी। बताया जाता है कि मलाइका ने ही स्टीरियोटाइप तोड़ते हुए खुद अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था। शादी के कुछ सालों बाद उनका एक बेटा अरहान हुआ था। बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में से एक मलाइका- अरबाज ने साल 2016 में अलग होने का फैसला किया था जिसके बाद 2017 में दोनों ने ऑफिशियली तलाक ले लिया था। इस खबर से हर कोई हैरान था क्योंकि कपल का पूरे 24 सालों का रिश्ता था। तलाक के बाद मलाइका 11 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं वहीं दूसरी तरफ अरबाज भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहते हैं।

सैफ अली खान-अमृता सिंह

सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी भी बॉलीवुड की सबसे चौंका देने वाली शादियों में से थी । 1991 में जब दोनो ने शादी की तब सैफ अमृता से 12 साल छोटे थे। अमृता और सैफ के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। कई सालों की लड़ाई के बाद आखिरकार दोनों 2004 में अलग हो गए। डिवोर्स के वक्त दोनों के बीच काफी कड़वाहट थी। सारा और इब्राहिम की कस्टडी बारे में उनके बीच तनाव रहता था। सारा और इब्राहिम ने बड़े होने के बाद अपने माता-पिता के बीच एक संतुलन बनाने का प्रयास किया। आज दोनों के रिश्ते अच्छे हैं। सारा और इब्राहिम सैफ की दूसरी पत्नी करीना से भी काफी नजदीक हैं।

इनके अलावा रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा, अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन की शादी जब टूटी तब भी बॉलीवुड में इसे बहुत ही अजीब माना गया था। कल्कि ने उस वक्त कहा था कि कभी कभी दो अच्छे व्यक्ति भी लाख कोशिशों के बावजूद साथ नहीं रह सकते। शायद यही बात आमिर और किरण के बारे में भी लागू होती है ।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेख2 साल में फिलीपींस जैसे 4 हादसे: म्यांमार, रूस और यूक्रेन में सैन्य विमान दुर्घटना में 41 की जान गई थी; सूडान में आदिवासियों को रेस्क्यू करते हुआ था हादसा
अगला लेखधोनी-साक्षी की मैरिज एनिवर्सरी: भारत के पूर्व कप्तान ने पत्नी को तोहफे में विंटेज कार दी, साक्षी ने फोटो शेयर कर माही को थैंक यू कहा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।