सेलेब्स का ट्रांसफॉर्मेशन: स्मृति ईरानी से लेकर फरदीन खान तक, इंडस्ट्री छोड़ते ही फिटनेस भूले सेलेब्स, फिर ट्रांसफॉर्मेशन से किया सबको हैरान

0
0


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Transformation: From Smriti Irani To Fardeen Khan, Celebs Forgot Fitness As Soon As They Left The Industry, Then Surprised Everyone With The Transformation

21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

केंद्रीय मंत्री और क्योंकि सास भी कभी बहू थी फेम एक्ट्रेस स्मृति ईरानी का ट्रांसफॉर्मेशन हर किसी को हैरान कर रहा है। इंडस्ट्री छोड़ने के बाद से ही स्मृति का वजन काफी बढ़ गया था जिसके सालों बाद अब एक्ट्रेस फिर फिटनेस हासिल कर चुकी हैं। स्मृति के अलावा भी कई सेलेब्स ऐसे हैं जो इंडस्ट्री छोड़ते ही फिटनेस से भी दूर हो गए। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन से हैं-

फरदीन खान

जानशीन एक्टर फरदीन खान ने ड्रग केस में फंसने के बाद ही इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। इंडस्ट्री से दूर होते ही उनका वजन बेहद बढ़ गया था। मोटापे की तस्वीरें आते ही फरदीन को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा था लेकिन एक्टर ने साल 2020 में फिर एक बार सबको हैरान कर दिया। दिसम्बर में फरदीन को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था जहां वो बेहद फिट नजर आ रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो फरदीन जल्द ही एक्टिंग कमबैक करने वाले हैं। कमबैक के लिए फरदीन ने महज 6 महीनों में 18 किलो वजन घटाया है। फरदीन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो जिस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं वहां उनसे अच्छा दिखने की उम्मीद की जाती है। ट्रांसफॉर्मेशन के बाद 47 साल के फरदीन खुद को 30 साल का महसूस कर रहे हैं। एक्टर की आखिरी फिल्म दुल्हा मिल गया थी जो साल 2012 में रिलीज हुई थी।

चंद्रचूड़ सिंह

दाग द फायर, जोश, माचिस जैसी फिल्मों में नजर आ चुके चंद्रचूड़ सिंह से एक हादसे के बाद इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी। गोवा में वॉटर स्पोर्ट्स के दौरान उनके कंधे पर जोरदार चोट आ गई थी जिससे उन्हें वर्कआउट करने की मनाही थी। देखते ही देखते एक्टर का वेट बढ़ गया और उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गईं। अब सालों बाद चंद्रचूड़ ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज आर्या से एक्टिंग कमबैक किया है। इस सीरीज में सुष्मिता सेन भी लीड रोल में थीं।

तनुश्री दत्ता

कई सालों से फिल्मों से दूर रहने के बावजूद तनुश्री दत्ता हैडलाइन बनाते आई हैं। एक्ट्रेस ने साल 2018 में सीनियर एक्टर नाना पाटेकर पर मीटू मूमेंट के चलते कई आरोप लगाए थे जिसके बाद से ही एक्ट्रेस सुर्खियों में थीं। इंडस्ट्री से दूर रहते हुए तनुश्री ने काफी वेट बढ़ा लिया था लेकिन अब एक्ट्रेस ने वर्कआउट शुरू कर दिया है। तनुश्री के ट्रांसफॉर्मेशन के बाद से ही उन्हें फिल्मों के कई ऑफर मिल रहे हैं। एक्ट्रेस ने 18 किलो वजन कम किया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने प्रेग्नेंसी के बाद काफी वजन बढ़ा लिया था। कई दिनों तक फिल्मों से दूर रहने के बाद एक्ट्रेस ने जज्बा फिल्म से कमबैक किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस बेहद स्लिम नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस फन्ने खां और ऐ दिल है मुश्किल जैसी हिट फिल्मों में बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आई थीं।

कपिल शर्मा

पॉपुलर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने पिछली बार शो बंद होने के बाद अपना काफी वजन बढ़ा लिया था। लेकिन शो शुरू होने के कुछ समय बाद ही कपिल ने फिटनेस पर दोबारा ध्यान देना शुरू कर दिया। एक्टर पहले 92 किलो के हुआ करते थे जो अब महज 81 किलो के हो चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं जिसके लिए उन्होंने अपना ट्रांसफॉर्मेशन किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखमहाभारत की कथा: भीष्म पितामह और द्रोणाचार्य का वध कैसे हुआ
अगला लेखDead Skin Home Remedy: चेहरे की ब्यूटी खराब कर देती हैं डेड सेल्स, घरेलू सामान से ऐसे पाएं बेदाग त्वचा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।