सुष्मिता सेन के भाई-भाभी राजीव और चारु असोपा के बीच चल रही है खटपट? डिलीट की एक-दूसरे की तस्वीरें

0
14


Image Source : INSTAGRAM/SUSHMITASEN47
राजीव सेन और चारु असोपा

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा बीते साल शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन साथ में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।मगर अब लग रहा है इस कपल के बीच खटपट चल रही है।

राजीव और चारु दोनों ने इंस्टाग्राम पर दोनों की साथ वाली तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। और अपनी एनिवर्सरी पर भी कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की है। कुछ समय पहले भी राजीव और चारु के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आई थं मगर राजीव से इन खबरों का खंडन कर दिया था। अब दोनों का फोटोज डिलीट करना इन कयासों को हवा दे रहा है।

चारु ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-नाराज क्यों होते हो, चले जायेंगे बहुत दूर, जरा टूटे हुए दिल के टुकड़े तो उठा लेने दो। इसके बाद एक और तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- कशमकश से भरी जिंदगी तोहमतें भी बेशुमार हैं।। यह काफिला है शिकायतों का, लोग केवल सवाल करते हैं।। समझना है तो खुद को ही समझ ,बेगैरत समझ जाए तो क्या बात है?? मसले तो रोज आएंगे जीवन में, हल कौन से होंगे यह सवाल नासूर है?????? मिजाज वाकिफ भी है और नाकाफी भी, वजूदे मिसाल क्या बनेंगे सवाल बाकी है अभी।।।। नाराज रिश्तो को नाराज ही रहने दो,समुंद्र में पत्थर फेंकने से तरंगे बनती हैं पानी बहता नहीं।।।

आपको बता दें राजीव और चारु ने बंगाली और राजस्थानी दोनों रीति रिवाजों से शादी की थी। शादी मं परिवार के साथ कुछ खास दोस्त मौजूद थे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन





Source link

पिछला लेखमदुरै का टी स्‍टॉल, जहां चाय पीने के बाद लोग खा जाते हैं कप!
अगला लेखव्हाइट हाउस ने कहा- राष्ट्रपति ट्रम्प जल्द ही चीन पर सख्त कार्रवाई करेंगे, हमारे एक्शन का इंतजार कीजिए
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।