सुशांत सिंह राजपूत के लिए क्यों खास था 4747 नंबर? मुंबई पुलिस कर रही है जांच

0
2


सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है। अब तक 28 लोगों से करीब 300 घंटे तक पूछताछ हो चुकी है। जांच में कुछ अहम बातें सामने आई हैं, उनमें से एक है सुशांत की गाड़ियों के नंबर। सुशांत सिंह राजपूत के पास दो महंगी गाड़ियां और एक स्पोर्ट्स बाइक थी, खास बात ये है कि तीनों गाड़ियों का नंबर 4747 है। कई अहम दस्तावेजों में भी यही नंबर देखने को मिला। सुशांत के करीबियों का कहना है कि सुशांत से किसी ज्योतिषि ने ऐसा करने को कहा था।

नीलाम होंगी सुशांत की तीनों गाड़ियां

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों की मर्जी के बाद सुशांत की तीनों गाड़ियां नीलाम की जा रही हैं। बोली भी लगाई गई लेकिन ब्रोकर्स बोली लगाते वक्त इमोशनल हो गए। 

सुशांत ने निधन से पहले गूगल पर खुद की प्रोफाइल की थी सर्च

सुशांत के मोबाइल की शुरुआती फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आ गई है, जिससे ये बात सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी से पहले खुद की प्रोफाइल सर्च की थी और खुद से जु़ड़ी खबरें पढ़ी थीं। सुशांत ने कुछ गाने भी सुने थे। पुलिस सुशांत से जुड़े गैजेट्स भी खंगाल रही है। पुलिस को अब तक गूगल सर्च में कुछ भी संदेहास्पद नहीं मिला है।

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने शुरू किया नेपोमीटर, बॉलीवुड के नेपोटिज्म से लड़ने में करेगा मदद

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म की एक्ट्रेस संजना सांघी से हुई पूछताछ

सुशांत की दिल बेचारा को-स्टार संजना सांघी पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया और उनसे पूछताछ की गई। संजना सांघी से मुंबई पुलिस ने सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक पूछताछ की। 

सुशांत की बहन ने डीसीपी से की मुलाकात

सुशांत सिंह राजपूत की छोटी बहन मीतू सिंह ने 1 घंटे तक डीसीपी त्रिमुखे से की मुलाकात की। पुलिस ने मीतू का एक बार बयान ले लिया है, पुलिस उनका दोबारा बयान भी ले सकती है।

शेखर सुमन ने आरजेडी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव से मिलकर सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग की

सिद्धार्थ पिठानी से भी हुई पूछताछ

मुंबई पुलिस ने सुशांत के मैनेजर और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी बात की, सिद्धार्थ ने पांचवी बार पुलिस को बयान दिया है।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 15 जून को उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया था। जहां उनके परिवार के साथ कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे। सुशांत का श्राद्ध कर्म पटना में हुआ।

कोरोना से जंग : Full Coverage





Source link

पिछला लेखTikTok पर प्रतिबंध से उसकी पेरेंट कंपनी को 45000 करोड़ रुपए के नुकसान का अनुमान: चीनी मीडिया
अगला लेखPradosh Vrat 2020: बहुत ही विशेष है आज का प्रदोष व्रत, भगवान शिव की ऐसे करें पूजा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।