सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुए 3 महीने तो अंकिता लोखंडे बोलीं- समय गुजर जाता है जिंदगी अपनी रफ्तार…

0
2


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए किया ट्वीट

खास बातें

  • सुशांत के निधन को तीन महीने
  • अंकिता लोखंडे किया ट्वीट
  • अंकिता ने लिखी यह बात

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (SushantS Singh Rajput) के निधन के आज तीन महीने हो गए हैं. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था. तीन महीने होने पर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक ट्वीट किया है और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है. यही नहीं, बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी एक पोस्ट लिखी है. अंकिता लोखंडे ने श्वेता सिंह कीर्ति को अपनी इस पोस्ट में टैग किया है.

यह भी पढ़ें

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत (SushantS Singh Rajput) को लेकर लिखा है, ‘समय तेजी से गुजर जाता है. जिंदगी अपनी रफ्तार से चलती रहती है. लेकिन अपने प्रियजनों की कुछ यादें ऐसी होती हैं जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता. आप हमेशा हमारी यादों में रहेंगे सुशांत…’ इस तरह अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है. सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे. लेकिन 2016 में दोनों की राहें अलग हो गई थीं.

सुशांत सिंह राजपूत (SushantS Singh Rajput) के निधन को तीन महीने होने पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी पोस्ट लिखी है, ‘सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए दुनिया तेज आवाज में गुहार लगा रही है. हमें कब तक सच का इंतजार करना पड़ेगा?’





Source link