सुशांत सिंह राजपूत की को-एक्ट्रेस संजना सांघी ने किया पहली मुलाकात को किया याद, बोलीं- हमने जमीन पर बैठकर खाना…

0
4


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर संजना सांघी ने किया खुलासा

खास बातें

  • संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया खुलासा
  • बताया कैसी थी उनकी पहली मुलाकात
  • इंटरव्यू में कही ये बात

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) में नजर आने वाली एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने हाल ही में एक्टर के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया और बताया कि किस

तरह उन्होंने जमीन पर बैठकर खाना खाया था. दरअसल, संजना सांघी ने इंटरव्यू में अपनी पहली मिटिंग को याद करते हुए

बताया कि वह दोनों फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के साथ स्क्रीप्ट रीडिंग सेशन के दौरान वर्कशॉप में मिले थे. सुशांत और

संजना दोनों ही पढ़ाई के मामले में टॉपर हैं, इसलिए दोनों एक-दूसरे के साथ तुरंत घुल-मिल गए. 

यह भी पढ़ें


एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि उन्होंने किस तरह से खूब सारा खाना ऑर्डर कर दिया था, जिसके बाद उन तीनों को जमीन पर बैठकर खाना पड़ा. दरअसल, बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस संजना सांघी ने कहा, “हम दोनों ने अपनी स्क्रिप्ट आखिरी शब्द तक पढ़ी थी. उसके बाद हमारी कॉपियां ऐसी लग रही थीं, जैसे वह बहुत पुराने नॉवल हो, जिन पर बहुत सारे मार्क लग गए थे और हमने उसमें अपने नोट्स भी जोड़ दिए थे. मैं बहुत जल्दी घबरा जाती हूं. मुकेश ने मुझे रिलेक्श रहने के लिए कहा.” संजना ने यह भी बताया कि पढ़ाई के अलावा, सुशांत सिंह राजपूत और वह खाने के भी काफी शौकीन थे.


संजना (Sanjana Sanghi) ने इंटरव्यू में आगे खुलासा किया, “मुकेश, सुशांत और मैं खाने के मामले में बिल्कुल एक जैसे थे. हमने एक बड़ा ऑर्डर दिया, फिर हमने डाइनिंग टेबल पर देखा और हम तीनों ने खाना फ्लोर पर बैठकर खाने का फैसला लिया. हमने अपने खाने को मैट पर रखा और खाना शुरू कर दिया. उन्होंने मेरा मजाक उड़ाया कि मैं कितना खाना खा सकती हूं. लेकिन पढ़ाई के अलावा खाना भी हमें बहुत ही प्यारा था.” बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी की फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 



Source link

पिछला लेख36 साल के लिन डैन ने खेल को अलविदा कहा, वे ‘सुपर ग्रैंड स्लैम’ टाइटल जीतने वाले दुनिया के एकमात्र खिलाड़ी
अगला लेखमोदी ने आजादी के जश्न की बधाई दी; राष्ट्रपति ट्रम्प का जवाब- अमेरिका भारत को प्यार करता है
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।