सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए, 6 बड़ी बातें

0
2


सुशांत सिंह राजपूत के शव के पास कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है

नई दिल्ली :
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने घर में मृत पाए गए हैं. उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हैंगिंग से ही मौत की वजह सामने आई है. बताया जा रहा है कि वह काफी समय से अवसाद (डिप्रेशन) से जूझ रहे थे. उनके कुछ इंस्टाग्राम पोस्ट भी कुछ इसी ओर इशारा करते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन सुशांत के डिप्रेशन से ग्रसित होने की बातें गले नहीं उतर रही हैं. क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत को हमेशा हंसते-मुस्कराते और एनर्जी से भरा पाया गया है. हाल ही में उन्होंने फिल्म छिछोरे में भी शानदार अभिनय किया था. पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में सुशांत सिंह राजपूत का ने लीड रोल निभाया था. इस फिल्म में उन्होंने शानदार एक्टिंग किया था.

6 बड़ी बातें

  1. पुलिस सभी एंगल की जांच कर रही है. इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस के प्रवक्ता प्रणय अशोक ने दी है. 

  2. मिल रही जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के शव का पोस्टमॉर्टम कूपर अस्पताल  में होगा. 

  3. सुशांत के परिवार में उनके पिता और 5 बहने हैं. वह अपने परिवार में सबसे छोटे थे. मिल रही जानकारी के मुताबिक वह काफी समय से ठीक नहीं थे. उनकी एक बहन हाल में उनसे मिलने गई थी.

  4. सुशाांत सिंह राजपूत ने अपनी पू्र्व मैनेजर रह दिशा सालियन की मौत पर कहा था, ‘यह बेहद ही दिल दहला देने वाली खबर है. दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी गहरी संवेदना. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.’ 

  5. सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मां के नाम पोस्ट में लिखा था: “आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत.” 

  6. दूसरा अहम सवाल ये है कि सुशांत सिंह राजपूत आखिर किस वजह से डिप्रेशन में थे. क्योंकि उनके काम की तारीफ भी हो रही थी और हाल ही में उनकी फिल्म छिछोरे भी सफल हुई थी. कुछ दिन पहले ही उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन की भी मौत हुई थी.



Source link

पिछला लेखचैपल का नाम काटकर मेरा नाम लिख दिया, महज 7 मिनट में बना था टीम इंडिया का कोच: गैरी कर्स्टन
अगला लेख“भारतीय सीमा के भीतर से खींचकर लाया गया, कबूल करने को कहा…” : नेपाल फायरिंग पर पीड़ित ने सुनाई आपबीती
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।