सुपर बाइक से कम नहीं होगा Suzuki Burgman, सिंगल चार्ज लगाएगा सेंचुरी

0
2


सुजुकी का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में देगा 100 किमी की रेंज.

Suzuki अपने Burgman इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने से पहले सभी तरह के टेस्ट कर रही है. वहीं Burgman इलेक्ट्रिक स्कूटर को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि, Suzuki Burgman इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी कुछ खास मिल सकता है.

नई दिल्ली. जापानी ऑटोमेकर सुजुकी जल्द ही अपने Burgman इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने वाली है. सुजुकी हमेशा से ही अपने व्हीकल्स की क्वालिटी के लिए जानी जाती है. जो कस्टमर को अपनी सर्विस से पूरी तरह सेटिस्फाई करती है. ऐसे में Suzuki अपने Burgman इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने से पहले सभी तरह के टेस्ट कर रही है. वहीं Burgman इलेक्ट्रिक स्कूटर को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि, Suzuki Burgman इलेक्ट्रिक स्कूटर में क्या कुछ खास मिल सकता है. आइए जानते है इसके बारे में सबकुछ… Burgman इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिजाइन- Gaadiwaadi वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार नया Burgman इलेक्ट्रिक स्कूटर सफेद रंग में ब्लू एस्सेट कलर में होगा. जिसमें आपको टेलपाइप एमिशन नहीं मिलेगा. वहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको स्विंग आर्म-माउंटेड रियर मोनोशॉक, रियरस्टैड पर ट्विन शॉक एब्जॉर्बर, एक रिडिजाइन किया गया रियर फेंडर और एक नया रियर टायर हगर मिलेगा. यह भी पढ़ें: Husqvarna के इलेक्ट्रिक स्कूटर की धमाकेदार एंट्री, सिंगल चार्ज में देगा इतनी रेंज, जानें सबकुछ Suzuki Burgman के फीचर्स – इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, यूएसबी चार्जर, फुल-एलईडी हेडलाइट, स्पेसियस अंडर सीट स्टोरेज और ऑलॉय व्हील के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा.यह भी पढ़ें: आपकी पसंदीदा कंपनी Hyundai अपनी कारों पर दे रही है 1.5 लाख रुपये का डिस्काउंट, यहां पढ़ें ऑफर Suzuki Burgman की पावर – वैसे तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के पावरट्रेन की टेक्नोलॉजी के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है. ऐसे में माना जा रहा है कि, इलेक्ट्रिक Burgman स्ट्रीट स्कूटर किसी भी 125cc के पेट्रोल इंजन वाले स्कूटर के समान ही पावरफुल होगा. वहीं ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 90 से 100 किमी की रेंज दे सकेगा.







Source link

पिछला लेख7.2 लाख ऑटो रिक्शा चालकों को लॉकडाउन में मिलेगी सरकारी मदद, जानिए कैसे मिलेगी सहायता
अगला लेखमारूति सुजुकी बढ़ाएगी अपना मेंटेनेंस शटडाउन, जानें क्‍यों उठाया यह कदम
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।